MADHUBANI NEWS: मधुबनी में घर के दरवाजे पर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, बाइक से पहुंचे थे बदमाश

Madhubani News: मधुबनी में बदमाशों ने साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा गांव में गुरुवार की सुबह घर से बुलाकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया है. मृतक का नाम मनोज शाह बताया जा रहा है. मनोज शाह कुछ माह पूर्व ही एक मामले में जेल से छूट कर घर आया था. घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई. वहीं, इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. जबकि ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है.

परिजनों ने आपसी रंजिश का लगाया आरोप

मृतक की पत्नी आशा देवी ने बताया कि आज सुबह 6 बजे के आसपास घर के दरवाजे पर दो बदमाश पहुंचे और मनोज को बाहर बुलाया. एक बदमाश गाड़ी भाड़ा की बात करने लगा. इसी बीच मौका पाकर बदमाशों ने मनोज पर गोली चला दी. जिसमें से एक गोली गर्दन और दूसरी गोली उसके सीने में लग गई. गोली चलने की आवाज पर परिजन और आस पास के लोग जब तक मौके पर पहुंचते तब तक बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग निकले. वहीं, परिजनों ने एक व्यक्ति पर आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी 

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घटनास्थल पर साहरघाट के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार और बेनीपट्टी के प्रभारी एसडीपीओ विप्लव कुमार दलबल के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए.

साहरघाट थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया गोली चलने की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और गोली लगे व्यक्ति को मधवापुर पीएचसी ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. घटना में शामिल बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा. जल्द ही वे पुलिस के शिकंजे में होंगे. मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें: Nitish Kumar: 'आपका पैर छुए...', सीएम नीतीश IAS के सामने लगे हाथ जोड़ने, अधिकारियों का था ऐसा रिएक्शन

2024-07-04T11:03:54Z dg43tfdfdgfd