LOK SABHA ELECTIONS 2024: 'वो विश्व गुरु नहीं, विष गुरु हैं', पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर बोले जयराम रमेश

Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर कांग्रेस ने उन पर हमला बोला है. कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि नरेंद्र मोदी विश्व गुरु नहीं बल्कि विष गुरु हैं. जयराम रमेश ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी घबराए हुए हैं इसलिए उन्होंने ध्रुवीकरण का रास्ता अपनाया है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, जयराम रमेश ने प्रधानमंत्री के आरोपों पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री कभी भी ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते, लेकिन वह ऐसा कर रहे हैं. प्रधानमंत्री खुद को विश्व गुरु मानते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों में उन्होंने जिस भाषा का इस्तेमाल किया है. उससे पता चलता है कि वह विश्व गुरु नहीं बल्कि विष गुरु है.

जयराम रमेश ने साधा पीएम मोदी पर निशाना 

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हाल ही में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है, वह विभाजनकारी और ध्रुवीकरण के लिए है. उन्होंने आगे कहा कि जिस शख्स ने मंगलसूत्र का कभी सम्मान नहीं किया है, आज वह कहते हैं कि कांग्रेस मंगलसूत्र छीन लेंगे. 

पीएम मोदी ने क्या कहा था?

प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों की मेहनत की कमाई और संपत्तियों को घुसपैठियों को सौंप देगी. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सोच अर्बन नक्सल जैसी है. मेरी माताओं और बहनों वह आपका मंगलसूत्र भी नहीं छोड़ेंगे, वे यहां तक ​​जाएंगे.

कांग्रेस ने मंगलसूत्र वाले बयान पर उठाए सवाल

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने पीएम मोदी के दावे का खंडन किया और कहा कि ये बिल्कुल गलत और निराधार हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी ने अपने चुनावी घोषणापत्र में आर्थिक असमानता की बात कही थी. प्रधानमंत्री झूठा प्रचार कर रहे हैं. इससे पहले कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की थी और उन्होंने मैनिफेस्टो को लेकर झूठा प्रचार करने का आरोप लगाया था. 

यह भी पढ़ें- Israel India Relations: 'इजरायल में 1992 तक क्यों नहीं था भारत का राजदूत और दूतावास', एस जयशंकर ने पूछा सवाल

2024-04-23T18:16:57Z dg43tfdfdgfd