LOK SABHA ELECTION 2024: मध्य प्रदेश में PM मोदी की 10 बड़ी बातें; जानें मुस्लिम आरक्षण और इनहेरिटेंस टैक्स पर क्या बोले ?

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. इन चुनावों में प्रदेश की 29 सीटें जीतने और 400 पार के नारे को हकीकत बनाने के लिए PM नरेंद्र मोदी एक दिन में कई-कई सभाएं कर रहे हैं. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रदेश की सागर और बैतूल लोकसभा सीटों पर जनसभा को संबोधित किया. सागर में सभा के संबोधित कर मोदी हरदा पहुंचे. आइए जानते हैं उनकी कही हुई 10 बड़ी बातें.

अगले पांच वर्ष तक राशन

परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही है,कांग्रेस के समय में MP की पहचान बीमारू राज्य की थी, आज वही MP भाजपा सरकार में विकास की नई ऊंचाइयां छू रहा है.मैं अपनी माताओं और बहनों को ये गारंटी देता हूं कि आपको अगले पांच वर्ष तक राशन की चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

धर्म के आधार पर आरक्षण

हमारा संविधान साफ-साफ मना करता है कि किसी को भी धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं दिया जाएगा. लेकिन कांग्रेस ने वर्षों पहले धर्म के आधार पर आरक्षण का खतरनाक संकल्प लिया था. वो अपने इस संकल्प को पूरा करने के लिए भांति भांति के हथकंडे अपना रही है.

अंबेडकर और संविधान की पीठ में छुरा घोंपा

2004 में कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश में धर्म के आधार पर आरक्षण दिया और बाबा साहेब अंबेडकर और संविधान की पीठ में छुरा घोंपा था. कर्नाटक में भी  कांग्रेस ने धर्म के आधार पर आरक्षण दे दिया है. 

मुस्लिमों को आरक्षण दिला कर रहेंगे

तेलंगाना के कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने अभी नाम लेकर कहा है कि वह मुस्लिमों को आरक्षण दिलवा कर रहेंगे.कांग्रेस अपने वोट बैंक को खुश करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.

मुस्लिमों की सभी जातियों को OBC कोटा में डाला

कांग्रेस ने गैर कानूनी तरीके से एक चालाकी की है. मुस्लिमों की सभी जातियों को OBC कोटा में डाल दिया है ऐसा करके OBC को मिलने वाले बहुत बड़े हक को छीनकर धर्म के आधार पर दे दिया. कांग्रेस यह फार्मूला पूरे देश में लागू करना चाहती है.

कांग्रेस का inheritance tax

आज कांग्रेस ने कहा है कि वह inheritance tax लेगी.  मेहनत करके, मुसीबतों को झेल कर जो संपत्ति आपने बनाई है, कांग्रेस सरकार बनने के बाद वह आपसे लूट लेगी.अब कांग्रेस ने देश के लोगों की संपत्ति छीन कर उसे भी अपने वोट बैंक को मजबूत करने की तैयारी शुरू की है. अगर किसी के पास एक से ज्यादा गाड़ी, मोटर साइकिल, घर होगा तो उसे कांग्रेस की सरकार बनने के बाद सरकार द्वारा जब्त कर लिया जाएगा.

 

कांग्रेस पार्टी को देश के संविधान से नफरत

कांग्रेस, भारत के सामाजिक मूल्यों और भारत के समाज की भावनाओं से कितना कट चुकी है. कांग्रेस को पारिवारिक मूल्यों का अंदाजा नहीं रहा है.कांग्रेस पार्टी को देश के संविधान से नफरत है.  इनको भारत की पहचान से नफरत है.  इसलिए ये हर उस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिससे देश कमजोर हो, देश की साख कमजोर हो.

400 पार जरूरी

मुझे ST-SC-OBC के आरक्षण की रक्षा करनी है, इसलिए 400 पार जरूरी है. आपके एक वोट ने विदेशों में भारत का डंका बजा दिया. आपके एक वोट ने सीमा पर से हमें आंख दिखाने वाले दुश्मन के होश ठिकाने लगा दिए. आपके एक वोट ने 500 साल के इंतजार के बाद रामलला को भव्य मंदिर में विराजमान कराया.

 सेक्युलरिज्म के नाम पर वोट बैंक 

कांग्रेस का खतरनाक hidden agenda अब खुलकर सामने आ चुका है. सेक्युलरिज्म के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की मूलभूत भावना की भी हत्या कर दी है. अब ये खुलकर सामने आ गया है कि कांग्रेस पार्टी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से कितनी नफरत करती है.

एक साल एक पीएम

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में आया है कि इंडी गठबंधन में चर्चा चल रही है कि इंडी गठबंधन वाले वन ईयर वन पीएम फॉर्मूला बना रहे हैं. यानी एक साल एक पीएम, दूसरे साल दूसरा पीएम, तीसरे साल तीसरा पीएम, चौथे साल चौथा पीएम, पांचवें साल पांचवां पीएम. ये पीएम की कुर्सी का भी ऑक्शन करने में लगे हैं.

2024-04-24T18:22:01Z dg43tfdfdgfd