LOK SABHA ELECTION 2024: जेपी नड्डा ने सतना में भरी हुंकार, मंच से गिनाई BJP की उपलब्धि, कांग्रेस पर साधा निशाना

सतना नईदुनिया, प्रतिनिधि। हम बदलते हुए भारत में है। 10 वर्षों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 200 वर्षों तक हम पर राज करने वाले ब्रिटेन की अर्थव्यवस्था को पीछे छोड़ते हुए पांचवें पायदान पर आकर खड़े हो गए हैं। जब बहुमत की एवं केंद्र में स्थिर सरकार होती है तो निर्णय भी बड़े लिए जाते हैं।

इन 10 वर्षों में केंद्र की मोदी सरकार ने यह करके दिखाया है। 1951 से लेकर कई दशक तक हुकूमत करने वाले दल लोगों को ठगने का काम करते आ रहे थे। आपने यहां गणेश को जिताया वहां केंद्र में मोदी की सरकार बनी। जिसमें बड़े ऐतिहासिक फैसले लिए।

चाहे वह धारा 370 खत्म करने की बात हो या तीन तलाक जैसे बड़े मुद्दे। नागरिकता कानून लाकर हमने लोगों को नागरिकता देने का भी काम किया है। मैं बचपन से सुनता था उसे समय भी हम लोग कहा करते थे एक देश दो निशान दो विधान व दो प्रधान नहीं चलेगा नहीं चलेगा।

आपके द्वारा बनाई गई सरकार धारा 370 खत्म करके एक देश एक निशान एक विधान एक प्रधान के सपने को सच कर दिखाया है। उक्त बातें भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सतना शहर की बीटीआई मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि यह बदलता हुआ भारत है ऑटोमोबाइल सेक्टर के क्षेत्र में हमने जापान को पीछे छोड़ते हुए तीसरे पायदान पर आ खड़े हुए हैं। दवा बनाने व दवा निर्वाण याद करने के मामले में हम दुनिया में दूसरे नंबर पर हैं। इयत्ता मुमकिन हो पाया है जब अपने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी के स्थित सरकार बनाई है। उन्होंने कहा कि आज से 10 वर्ष पहले हम जी गणेश की पूजा करते थे वह भी चीन से बनकर आया करता था।

खिलौने वह पूजा सामग्री भी चीन में बनती थी। 10 वर्ष के कार्यकाल के बाद अब टॉय सेक्टर में भारत दुनिया के तीसरे नंबर पहुंच गया है। आज से 10 वर्ष पूर्व जी मोबाइल को लेकर हम हाथ में चला रहे हैं उसे पर लिखा होता था मेड इन चाइना, मेड इन कोरिया, मेड इन जापान।

यह मोदी की सशक्त सरकार ही है कि अब मोबाइलों के पीछे मेड इन इंडिया लिखा है। एप्पल जैसी मोबाइल कंपनी भी मोबाइल का निर्माण भारत में करने लगी है। मंच पर उन्होंने एक बार फिर भाजपा प्रत्याशी गणेश सिंह को मात देकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की है।

उन्होंने कहा कि मैं विश्वास दिलाना चाहता हूं की दीवार आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनती है तो 2027 में हम विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश बनकर विश्व पटल पर सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में सतना में भी काम काम नहीं हुए हैं।

मेडिकल कॉलेज, चमचमाती हाईवे, एयरपोर्ट, वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन वंदे भारत जैसी ट्रेन, सतना को मिली है। मंच पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं में से उज्जला योजना, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्य योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, की जमकर ब्रांडिंग की।

इस दौरान उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस पर हमलावर होते हुए कहां की कांग्रेस परिवारवाद वंशवाद को आगे बढ़ाने वाली पार्टी है। उसके सहयोगी तक एवं कांग्रेस भी भ्रष्टाचारियों को बचाने को लेकर काम करती है। मैं आप सबको बताना चाहता हूं कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में भ्रष्टाचारी या तो जेल में है या फिर बेल पर बाहर है।

ये रहे उपस्थित

चुनावी सभा के दौरान मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, मंत्री प्रहलाद पटेल, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रभात झा सहित अन्य नेतागण उपस्थित रहे।

2024-04-23T13:20:35Z dg43tfdfdgfd