KORBA ACCIDENT NEWS: अनियंत्रित हुई चलती ट्रेलर से चालक- परिचालक कूदे, चालक की मौत

नईदुनिया प्रतिनिधि, कोरबा : कोयला लोड करने जा रहा तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जंगल में जा घुसा। जान बचाने चालक व परिचालक ट्रक से कूद पड़े, पर गंभीर रूप से चोट लगने पर चालक की मौत हो गई।

घटना बांकीमोंगरा थाना अतंर्गत पंखादफाई में बुधवार की सुबह घटित हुई। बताया जा रहा है कि पंखादफाई में ट्रेलर क्रमांक सीजी 12 एस 1405 को लेकर चालक पवन मानिकपुरी 35 वर्ष निवासी बांकीमोंगरा से कुसमुंडा खदान कोयला लोड करने के लिए जा रहा था। वाहन की रफ्तार काफी तेज थी, इससे चालक से वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे उतरते हुए तीन- चार पेड़ से टकरा जंगल में घुस गया। इस दौरान चालक व परिचालक दोनों अपनी जान बचाने के लिए ट्रेलर से कूद पड़े, पर चालक को गंभीर रूप से चोट लगी। राहगीरों की सूचना पर डायल 112 की टीम स्थल पर पहुंची और चालक व परिचालक को उपचार के लिए कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल कराया। जहां उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल परिचालक का इलाज किया जा रहा है। मामले में बांकीमोंगरा पुलिस ने अपराध दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई के बाद शव पोस्टमार्टम कर अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया।

परसाखोला पिकनिक स्पाट में पानी में डूबने से किशोर की मौत

नईदुनिया प्रतिनिधि, कोरबा : पिकनिक स्पाट परसाखोला में पानी में डूबने से एक किशोर की मृत्यु हो गई। ग्रामीणों ने पानी से शव बाहर निकाला। बालको थाना अंतर्गत परसाखोला पिकनिक स्पाट में बुधवार को सुबह मोनीष महंत 17 साल और उसके कुछ दोस्त पिकनिक मनाने गए थे। अपने दो दोस्तों के साथ मोनीष नहाने के लिए वाटरफाल के पास गया, तभी अचानक उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। मोनीष के साथ उसके बाकी दोस्तों को भी तैरना नहीं आता था। इसलिए पानी में जाने की किसी की हिम्मत नही हुई। दोस्तों की चीख पुकार सुन कर कुछ ग्रामीण घटनास्थल के पास पहुंचे और पानी में उतर कर मोनीष की तलाश की। काफी समय बाद आखिरकार स्थानीय लोगों ने मोनीष के शव को पानी से बाहर निकाला गया। घटना की सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम भी स्थल पर पहुंच गई। बालको थाना प्रभारी अभिनव कांत ने बताया कि 112 की टीम ने इसकी सूचना बालको थाना पुलिस को दी। मृतक के स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर रही है। मोनीष के निधन से घर में शोक का माहौल व्याप्त हो गया।

2024-04-24T18:54:54Z dg43tfdfdgfd