KAMAL NATH: राहुल गांधी के हिंसक हिंदू वाले बयान पर कमल नाथ की प्रतिक्रिया, बोले- पहली बार संसद में बीजेपी में घबराहट

नईदुनिया, छिंदवाड़ा। संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिन्दुओं के हिंसक होने वाले बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने प्रतिक्रिया दी है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल गांधी कुछ कहते हैं तो बीजेपी वालों को बवाल मचाना ही होता है, ये लोग घबराएं हुए हैं। पहली बार है कि संसद में इन्हें इतनी घबराहट है।

मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी के साथ छिंदवाड़ा पहुंचे। छिंदवाड़ा को लेकर पूर्व सीएम ने कहा, भाजपा ने जिले वासियों को बड़े-बड़े सपने दिखाए, अब देखना है बजट में छिंदवाड़ा को क्या मिलता है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा, अमरवाड़ा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है।

पटवारी ने कहा- शाह ने किया जनता से धोखा

प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, अमरवाड़ा की जनता यह तीसरा चुनाव देख रही। जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध के बावजूद कांग्रेस व कमलनाथ ने कमेलश शाह को तीन बार टिकट दिया। इसलिये कि राज परिवार से है जनता की सेवा करेंगे, किन्तु इन्होंने अपनी पत्नी के साथ मिलकर हर्रई नगर परिषद से जनता की सेवा नहीं स्वयं के लिये घोटाला किया।

पटवारी ने कहा, लोकायुक्त की जांच में घोटाला सिद्ध हुआ और अपराध दर्ज होने के उपरांत जेल जाने की नौबत आई तो भाजपा में चले गये और भाजपा में जाने के बाद इनका घोटाले का पाप धुल गया, लेकिन जनता माफ नहीं करेगी, क्योंकि राजा ने उन्हें धोखा दिया है।

2024-07-02T13:30:47Z dg43tfdfdgfd