JHUNJHUNU CRIME NEWS:गुढ़ागौड़जी में दिनदहाड़े फायरिंग,बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी पर की तीन राउंड फायर

Jhunjhunu Crime News:राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गुढ़ागौड़जी कस्बे में आज दिन दहाड़े एक व्यापारी पर ​तीन राउंड फायर कर ना केवल 50 लाख रूपए की फिरौती मांगी गई. बल्कि पुराने मुकदमे में राजीनामा ना करने पर जान से मारने की धमकी दी गई है. जानकारी के मुताबिक गुढ़ागौड़जी कस्बे के भोड़की चौराहे पर जितेंद्र गोयल नीम का थाना वाले की किराने की दुकान है. 

मंगलवार दोपहर को जितेंद्र गोयल अपनी दुकान पर बैठा था. तभी दो नकाबपोश युवक उसकी दुकान की ओर आए.इनमें से एक युवक ने जितेंद्र गोयल को एक पर्ची दी और बाद में बीच सड़क पर खड़े होकर दोनों युवकों ने फायरिंग कर डाली. एक युवक ने एक फायर किया तो जिस युवक ने पर्ची पकड़वाई उसने दो फायर किए और भाग गए. इन दोनों बदमाशों के साथ एक तीसरा साथी भी था.जो बाइक पर था. 

फायरिंग की वारदात के बाद तीनों नवलगढ़ रोड की ओर भाग गए. दिन दहाड़े बीच बाजार और सड़क पर खड़े होकर फायरिंग की घटना से इलाके में अफरा तफरी मच गई. आरोपियों के भागने के बाद जब जितेंद्र गोयल ने पर्ची पढी तो उसमें 50 लाख रूपए की फिरौती देने, पूर्व में एक मुकदमे में समझौता करने और दोनों काम नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नाकाबंदी करवाई. 

घटना की सूचना मिलने पर एसपी राजर्षि राज वर्मा, एएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ तथा नवलगढ़ डीएसपी मनोज गुप्ता भी मौके पर पहुंचे. हालातों का जायजा लेने के बाद अलग—अलग पुलिस टीमों को रवाना किया. सीआई राममनोहर ठोलिया ने भी सीसीटीवी फुटेज खंगालने के लिए अलग अलग टीमें बनाई है. आपको बता दें कि करीब साढ़े 19 माह पहले 16 सितंबर 2022 को इसी व्यापारी जितेंद्र गोयल नीम का थाना वाले का भाई राजेंद्र गोयल जब दुकान से घर जा रहा था. 

तो घर से कुछ पहले दो बाइक और एक स्कूटी पर नकाबपोश बदमाशों ने राजेंद्र गोयल के गर्दन पर पीछे से मुक्कों से वार किए और बदमाश रूपयों से भरा थैला छीनकर फरार हो गए थे. थैले में करीब 90 हजार रूपए थे. इस मामले में पुलिस ने अब तक छह आरोपियों कपिल शर्मा, विकास शर्मा, अमित कुमार, संदीप सिंह, संदीप कुमार और लक्ष्मीचंद को गिरफ्तार कर लिया था. मंगलवार की वारदात का कनेक्शन भी पर्ची के हिसाब से इसी वारदात से है. बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पर्ची में लिखा था दुख के दिन देखने पड़ेंगे

दुकानदार को जो पर्ची दी गई थी. उसमें कपिल शूटर, संजू भार्गव गुजरबास, जय भगतसिंह ग्रुप जैसे नामों का जिक्र है. अंत में भाईचारा जिंदाबाद लिखकर पर्ची पर लिखा संदेश समाप्त किया गया है. पर्ची में लिखा था कि ''मैं कपिल शूटर 50 लाख रुपए और मेरे दो भाइयों का राजीनामा आप समय के साथ कर दीजिए. नहीं तो आपको इस दुनिया से विदाई लेनी पड़ेगी. आपके परिवार को दुख के दिन देखने पड़ेंगे. संजू भार्गव, गुजरवास, जय भगतसिंह ग्रुप, भाईचारा जिंदाबाद.''

एक जिंदा और दो कारतूस के खोल मिले मौके से

घटना के बाद मौके पर पहुंची गुढ़ागौड़जी पुलिस को मौके से एक जिंदा कारतूस तो वहीं दो कारतूस के खोल मिले है. हालांकि व्यापारी का दावा है कि घटना स्थल पर दो बदमाशों ने तीन राउंड फायर किए थे. पुलिस ने घटना स्थल पर सर्च ऑपरेशन चला कर फायरिंग के सबूत जुटाए है. 

वहीं जो घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. उसमें भी यही दिखाई दे रहा है कि जिस युवक ने व्यापारी को पर्ची पकड़वाई उसने दो और उसके साथ आए एक अन्य युवक ने एक फायर किया था. लेकिन पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें:ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर मुख्य सचिव सुधांश पंत का सुझाव,कहा-बेहतर तालमेल बना....

2024-05-07T16:47:32Z dg43tfdfdgfd