JHARKHAND CRIME NEWS: पुरानी कार बेचने के नाम पर 2 लोगों से 9 लाख की ठगी, महिला के खिलाफ FIR दर्ज

संवाद सहयोगी, संबलपुर। स्थानीय अईंठापाली थाना अंतर्गत देहेरीपाली निवासी मनोहर दाश और बुढ़ाराजा के कल्याण नगर निवासी देवेंद्र नाथ से क्रमश: छह लाख और तीन लाख रुपए की ठगी करने वाली महिला उषारानी के खिलाफ पुलिस थाने में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ठगी का शिकार हुए मनोहर और देवेंद्र ने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि पुरानी कार काम कीमत पर बेचने के नाम पर उनसे यह ठगी की गई। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार आरोपित महिला उषारानी खुद को भुवनेश्वर स्थित एक ऑटोमोबाइल कंपनी की निर्देशिका बताकर यह ठगी की।

ऐसे की गई ठगी

कुछ महीने पहले उषारानी अपने दो सहयोगियों के साथ संबलपुर आई थी और मनोहर दाश से मुलाकात कर एक पुरानी कार कम कीमत पर खरीदने के लिए बरगलाया। कार का सौदा छह लाख रुपए में तय हुआ।

उषारानी की बातों पर विश्वास कर मनोहर ने एनईएफटी से पहले चार लाख और बाद में नकद दो लाख रुपए चुका दिए, लेकिन रुपए चुकाए जाने के महीनों बाद भी जब उन्हें कार नहीं मिली और ना ही रुपए वापस किया गया तब उन्होंने शनिवार के दिन इस आशय का लिखित रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दिया।

पुलिस थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट

शनिवार के दिन इसी थाना अंतर्गत कल्याण नगर के देवेंद्र नाथ ने भी ऐसी ही ठगी का रिपोर्ट दर्ज कराई और इसमें उन्होंने उषारानी के खिलाफ पुरानी कार बेचने के बहाने तीन लाख रुपए की ठगी का आरोप लगाया है। देवेंद्र ने भी एनईएफटी से दो लाख और नकद एक लाख रुपए चुकाए थे।

ये भी पढे़ं-

Stone Mines: ओडिशा में आधा दर्जन पत्थर खदान हुई बंद, 500 परिवारों पर छाया आर्थिक संकट

गैर मर्द संग पत्‍नी का फरार होना पति काे नहीं हुआ बर्दाश्‍त, रोजी-रोटी ने भी छोड़ा साथ; गम में उठा लिया यह बड़ा कदम

2024-05-05T18:14:33Z dg43tfdfdgfd