JANJGIR-CHAMPA NEWS : तंग आकर शराबी बेटे की टांगी मारकर मां ने की हत्या

नईदुनिया न्यूज , जांजगीर - चांपा : ग्राम महंत का एक युवक शराब के लिए पैसे नहीं देने पर आए दिन घर में अपनी मां और भाई बहनों से गाली गलौज और मारपीट करता था। सोमवार को दोपहर में भी वह अपनी मां से शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर रहा था। इससे तंग आकर मां ने टांगी से उसके ऊपर वार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित मां को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मामला नवागढ़ थाना का है।

जानकारी के अनुसार ग्राम महंत के बदियापारा निवासी सुनील कुमार सूर्यवंशी पिता स्व. शिवचरण सूर्यवंशी उम्र (26 ) हमेशा की तरह सोमवार की दोपहर 12 बजे शराब पीकर घर आया और अपनी मां अघनबाई सूर्यवंशी पति स्व. शिवचरण (46) वर्ष से पैसे नहीं देती हो और सौतेला व्यहार करती हो, बाइक को भी चलाने नहीं दे रही हो कहते हुए विवाद करने लगा। इतना ही नहीं बाइक और टीवी में तोड़फोड़ किया और बाइक में आग लगा दिया। इससे तंगर आकर अघनबाई ने गुस्से में अपने बेटे सुनील कुमार सूर्यवंशी के सिर पर टांगी से हमला कर दिया। जिससे सुनील कुमार लहूलुहान होकर वहीं गिर गया और उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर शाम को नवागढ़ थाना प्रभारी सत्यकला रामटेके स्टाफ के साथ वहां पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी सत्यकला रामटेके ने बताया कि अघनबाई सूर्यवंशी की दो बेटे और चार बेटियां थी जिसमें से दो बेटियों की शादी हो चुकी है। बड़े बेटे सुनील कुमार सूर्यवंशी , छोटे बेटे सुखनंदन सूर्यवंशी और दो बेटियों के साथ रहती है। बड़ा बेटा सुनील शराब के लिए पैसे नहीं देने पर आए दिन घर में अपनी मां और भाई बहनों से गाली गलौज और मारपीट करता था। पुलिस ने भादवि की धारा 302 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया और आरोपित मां अघनबाई सूर्यवंशी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

2024-04-23T18:36:06Z dg43tfdfdgfd