JANJGIR-CHAMPA NEWS : शराब के लिए पैसे की मांग करते हुए मारपीट, तीन युवक गिरफ्तार

नईदुनिया न्यूज , जांजगीर - चांपा : शराब पीने के लिए पैसे की मांग करते हुए, गाली गलौज एवं जान से मारने की धमकी देने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला अकलतरा थाने का है।पुलिस के अनुसार सुनील लहरे 19 जून की दोपहर 2 बजे के आस पास सेंट्रल बैक अकलतरा जा रहा था।

उसी समय खिसोरा निवासी भगत बंजारे 35 वर्ष, दीपक लहरे 22 वर्ष और प्रभात कुर्रे 35 वर्ष तीनों बाइक क्रमांक सीजी 11 एएन 8999 से आये और सुनील से शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने लगे। जिस पर उसने पैसे नहीं होने की बात कही तो तीनों मिलकर उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने लगे और जान से मार देने की बात कही।

नाबालिक से दुष्कर्म, युवक गिरफ्तार

नईदुनिया न्यूज, जांजगीर - चांपा : नाबालिक बालिका को बहला फुसलाकर भगा ले जाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित युवक को पुलिस ने कुरुक्षेत्र हरियाणा से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामला पामगढ़ थाना का है। पुलिस के अनुसार 18 जून को कोई अज्ञात व्यक्ति नाबालिक बालिका को बहला फुसलाकर कर भगाकर ले गया है। स्वजन की रिपोर्ट पर पुलिस धारा 363 कायम कर विवेचना में लिया।

मुखबिर से सूचना मिली कि बालिका को जसमेर कश्यप वैशालगांव हरियाणा ले गया है। पुलिस की टीम हरियाणा रवाना की गई जहां पुलिस ने युवक के कब्जे से नाबालिक को बरामद किया। पुलिस ने प्रकरण में धारा 366, 376(2) (ह), 34, 4, 6 पाक्सो एक्ट जोड़ी। पुलिस ने आरोपित चनालहेरी थाना इस्लामाबाद जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा निवासी जसमेर कश्यप 22 वर्ष पिता रत्नाराम कश्यप को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया।

2024-07-10T19:18:15Z dg43tfdfdgfd