JANJGIR CHAMPA CRIME NEWS: घर अंदर घुकर मारपीट व तोड़फोड़ के फरार चार और आरोपितों को पुलिस ने धर दबोचना

नईदुनिया न्यूज , अकलतरा जमीन विवाद में घर अंदर घुकर मारपीट व तोड़फोड़ करने वाले एक नाबालिग सहित फरार चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रकरण के पांच आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

पुलिस के अनुसार वार्ड 16 के अकलतरा निवासी अभिषेक केडिया 8 जून को जमीन सबंधी विवाद एवं रंजिश को लेकर आरोपितों ने घर के पीछे बाउंड्री के रास्ते से एक काले रंग की स्कार्पियो और एवं बाइक का उपयोग करते हुए अभिषेक केडिया के दीवाल बाउंड्री को तोड़कर घर के पीछे ईट, पत्थर फेंकते हुए सामने दुकान की ओर आकर जबरन दुकान एवं मकान के अंदर घुसकर दुकान एवं मकान में रखे सामान को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त किये और मारपीट कर जान से मार देने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपितों के विरूद्ध भादवि की धारा 452,323, 506,427, 34 कायम कर विवेचना में लिया। पुलिस ने वारदात में शामिल रसेडा निवासी प्रदीप वैष्णव 20 वर्ष, लटिया निवासी प्रशांत कुमार मरकाम 19 वर्ष, मयंक सिंह जगत 19 वर्ष तथा एक नाबालिग फरार था जिसकी पुलिस द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी। थाना प्रभारी दिनेश कुमार यादव ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित प्रदीप वैष्णव, प्रशांत कुमार मरकाम, मयंक सिंह जगत को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया। नाबालिग को किशोर न्यायालय में पेश किया गया। प्रकरण के अन्य आरोपित फरार हैं जिनकी पतासाजी की जा रही है।

2024-06-16T06:43:41Z dg43tfdfdgfd