JAMMU CRIME NEWS: शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण, आपत्तिजनक वीडियो बना कर किया ब्लैकमेल

जागरण संवाददाता, जम्मू। (Jammu Kashmir Hindi News) शहर के शांति नगर, बख्शी नगर इलाके में रहने वाली एक युवती ने चुआदी में रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण करने का मामला दर्ज करवाया है। युवती का आरोप है कि धोखे से आरोपित ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना दिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किया ब्लैकमेल

अब उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। युवती की शिकायत पर रियाज अहमद निवासी चुआदी के विरुद्ध बख्शी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। शिकायत में युवती ने बताया कि वह मूल रूप से सीमांत क्षेत्र परगवाल की रहने वाली है। काम के सिलसिले में वह जम्मू शहर में आ गई थी।

युवती के घर आकर करने लगा शारीरिक शोषण

इस दौरान आरोपित रियाज अहमद से उसकी भेंट हुई। दोनों में दोस्ती हो गई। जिसके बाद आरोपित ने उससे शादी करने का झांसा दिया और उसका विश्वास लिया। आरोपित उसके घर पर आ कर ही उसका कई वर्ष तक शारीरिक शोषण करने लगा।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime News: सावधान! फोन पर बातों-बातों में निजी जानकारी देना पड़ा भारी, एक झटके में बैंक खाते से 50 हजार छूमंतर

पुलिस ने शिकायत के बाद दर्ज किया केस

युवती ने जब उससे शादी करने की बात कही तो आरोपित आनाकानी करने लगा। इसके बाद उसने युवती को बताया कि उसने उसकी आपत्तिजनक वीडियो धोखे से बना ली है। अब वह इन वीडियो को उसके जान पहचान के लोगों को भेजने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है।

एसएचओ बख्शी नगर सतविंदर सिंह ने बताया कि पुलिस (Jammu Police) ने मामले को दर्ज कर आरोपित की धर पकड़ शुरू कर दी है। जल्द ही युवती को पेश कर कोर्ट में बयान दर्ज करवाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Jammu News: सुरक्षा बलों को गुरसाई इलाके में सर्च ऑपरेशन के दौरान मिला IED, लोकसभा चुनाव से पहले बताई बड़ी सफलता

2024-04-23T14:41:53Z dg43tfdfdgfd