JAISALMER NEWS:बेड के लिए डॉक्टर और मरीज के परिजनों के बीच झड़प,पुलिस कर रही है मामले की जांच

Jaisalmer News:राजस्थान के जैसलमेर जिले सबसे बड़े राजकीय जवाहिर अस्पताल में आज डॉक्टर और मरीज के परिजनों में बहस हो गई. जिस पर मरीज के परिजनों ने चिकित्सक पर धक्कामुक्की और गाली गलौच गंभीर आरोप लगाए.वहीं चिकित्सक ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया.

अन्य मरीज को शिफ्ट कर दिया

जानकारी के अनुसार अमरसागर निवासी पाक विस्थापित किशनलाल भील के घर का सदस्य राजकीय जवाहिर अस्पताल में उपचार चल रहा था.रात को मरीज का बेड खाली होने के कारण उस जगह अन्य मरीज को शिफ्ट कर दिया गया. 

मरीज के परिजन बेवजह माहौल

उसके बाद जब पहले भर्ती मरीज जब वापिस सुबह आए तो पलंग पर अन्य मरीज भर्ती था, जिस पर पहले भर्ती मरीज गुस्साए गया.जिसकी शिकायत उसने सबंधित चिकित्सक रेवताराम पंवार से की पवार से मरीज को संतुष्टजनक जवाब नहीं मिलने पर दोनों में बहस हो गई. जिस पर भील समाज के लोग अस्पताल में इकट्ठा हो गए.

यूनियन एक्शन लेगा

उसके बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची.जैसे तैसे मामले को शांत करवाया.अब पुलिस ने दोनों पक्षों की बात सुनकर जांच में जुट चुकी है. वहीं कित्सक रेवताराम पंवार ने बताया की कहा मरीज के परिजन बेवजह माहौल खराब कर रहे है.इसकी शिकायत अस्पताल पीएमओ को दे दी है.पंवार ने कहा हमारे साथ गलत होता है यूनियन एक्शन लेगा.

यह भी पढ़ें:ERCP पर कांग्रेस सरकार का फैसला भजनलाल सरकार ने बदला,अब नहीं होगी 250 करोड़ की...

यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime News:नाकाबंदी तोड़ भाग रहे तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार,गुजरात हो रही शराबों की तस्करी 

2024-05-04T14:01:06Z dg43tfdfdgfd