INDORE ELECTIONS 2024: राहुल गांधी को अपनी भाषा के लिए माफी मांगना चाहिए- मुख्यमंत्री मोहन यादव, देखें VIDEO

Indore Elections 2024: नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस की पूर्व विधायक चंद्रभागा किराड़े को दिलाई भाजपा की सदस्यता। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की देश में आंधी चल रही है, सभी विपक्षी दल धराशाई हो रहे हैं।

कलेक्टर आफिस के बाहर बने विशाल पांडाल में मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस के राहुल गांधी ने जिस तरह की भाषा कर रहे हैं, वह अच्छा नहीं है। उन्हें अपने कथन के लिए माफी मांगनी चाहिए। वह विरासत पर कर की बात करते हैं, तो सबसे पहले विरासत पर कर नेहरू-गांधी परिवार पर लगना चाहिए था। भारत में चुनाव लड़ते हैं और अमेरिका की बात है। भगवा हमारी आस्था का और संस्कृति का रंग है। यह हिंदू-मुस्लिम की बात करते हैं। विभाजन यह कर रहे हैं। हमें पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल कलाम जैसे मुस्लिम चाहिए जो देश को आगे बढ़ाएं, न कि देश का विभाजन करे।

नया रिकार्ड बनाएं

उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता अपने स्तर पर काम करे और मोदीजी को जीत दिलाने के लिए काम करे। हर तरफ यह गूंज है अबकि बार 400 पार। हम इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए अपना योगदान दें और नया रिकार्ड बनाएं।

इंदौर ने ताई सुमित्रा महाजन को रिकार्ड आठ बार लोकसभा में पहुंचाया। अब इंदौर शंकर लालवानी को भी रिकार्ड मतों से जीत दिलाएंगे। जिस तरह का रैली में उत्साह नजर आ रहा है, उससे लग रहा है कि 13 मई को मतदान के दिन बड़ा रिकार्ड बनेगा।

इसके बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शहर से भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी का नामांकन फार्म जमा किया।साथ में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा और राज्य सभा सांसद सुमेर सिंह सोलंकी भी मौजूद रहे।

इससे पहले कांग्रेस के आठ हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता दिलवाई गई। कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वालों में इंदौर नगर निगम के कई वर्तमान पार्षद, मंडल अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष, सेवादल के पदाधिकारी, सरपंच, पूर्व पार्षद आदि शामिल हैं।

2024-04-25T02:41:08Z dg43tfdfdgfd