INDORE CRIME NEWS: 53 मोबाइल,6 लैपटॉप और करोड़ों का लेनदेन, IPL सट्टाबाजों के ठिकानों पर इंदौर पुलिस की बड़ी कार्रवाई से मचा हड़कंप

इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर क्राइम ब्रांच और स्थानीय पुलिस ने साथ मिलकर कार्रवाई करते हुए IPL मैच के दौरान सट्टा लगाने वाले 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी शिवपुरी, इंदौर, बड़वानी और जयपुर जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। आईपीएल मैच हैदराबाद और मुंबई के बीच खेला जा रहा था। इनके पास से भारी मात्रा में नगद और अन्य सामान मिला है।

दरअसल, इंदौर क्राइम ब्रांच व स्थानीय पुलिस ने तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में अवैध रुप से चल रहे सट्टे के अड्डे पर दबिश देकर 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से 90 हजार रुपए नगद, 53 मोबाइल, 6 लैपटॉप, एक एलईडी और 200 क्लाइंट की आईडी से करोड़ो रूपये के हिसाब की पर्ची मिली है। शुरुआती जानकारी में आरोपियों का दुबई से भी कनेक्शन निकलकर सामने आया है। पकड़े गए सटोरिए मध्यप्रदेश राजस्थान और बिहार के रहने वाले हैं। पुलिस द्वारा पूछताछ में पकड़ाए गए आरोपियों का दुबई से भी कनेक्शन निकलकर सामने आया है।

पुलिस का कहना

एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक क्राइम ब्रांच व बाणगंगा पुलिस ने पैराडाइज प्रीमियम पर छापा मारकर वहां से परवेज शेख बड़वानी, रितेश अग्रवाल निवासी हुकुमचंद कॉलोनी, धीरज अग्रवाल निवासी हुकुमचंद कॉलोनी, मनीष मेहता निवासी तिलक मार्ग राजपुर, उदयचंद मुखिया निवासी दरभंगा बिहार, पवन निवासी ग्राम लोसगरा बड़वानी, पंकज और मनीष सोलंकी निवासी हुकुमचंद कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। ये सभी बाणगंगा थाना क्षेत्र के प्रीमियम पेराडाईज के कमरे में बैठकर क्रिकेट के मैच का सट्‌टा खेल रहे थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी उदयचंद पैराडाइज प्रीमियम में किराये से घर लेकर सट्टा संचालित कर रहा था। गिरफ्त में आएं सभी आरोपी उसके संपर्क में थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

यहां भी दिखा पुलिस का एक्शन

पलासिया पुलिस ने नवनीत टॉवर के फ्लैट नंबर 804 में छापा मारकर यहां से आलोक योगी निवासी तारकेश्वर कॉलोनी शिवपुरी,रोहित शर्मा निवासी पत्रकार कॉलोनी को पकड़ा है। आरोपियों के पास से 1 लैपटॉप,10 मोबाइल और लाखों का लेनदेन मिला है। वहीं विजयनगर पुलिस ने भी शेखर प्लेनेट के सेंकड फ्लोर पर छापा मारकर यहां से रोहित निवासी महालक्ष्मी नगर, कपिल योगी निवासी मायपुरी शिवपुरी, प्रदीप जोशी निवासी मायापुरी, अनमोल गोस्वामी निवासी ग्वालियर , शिवेन्द्र परिहार निवासी शिव कॉलोनी, विकास राठौर निवासी शीतल नगर और विनय सिंह रावत निवासी शीतल नगर को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से 9 मोबाइल और 2 लैपटॉप मिले हैं।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-05-07T12:53:31Z dg43tfdfdgfd