HONEYTRAP IN GWALIOR: सरगना ने महिला से कहा था- हर बार मिलेंगे 20 हजार रुपये, गिरफ्तार

Honeytrap in Gwalior: नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर। गांव में रहने वाले अमीर बुजुर्गों को हनीट्रैप में फंसाने वाली गैंग का सरगना लोकेंद्र राजपूत भी पकड़ा गया है। अब तक इस मामले में दो महिला सहित पांच आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है। सरगना और गैंग के अन्य सदस्यों से जब पूछताछ की गई तो वे बोले कि पहली बार ऐसा किया था, लेकिन पुलिस को आशंका है कि यह लोग पहले भी इस तरह की घटना कर चुके हैं। अभी एक महिला और फरार है। बुजुर्ग को जिस महिला के जरिये फंसाया गया, उसे 20 हजार रुपये का लालच दिया गया था, उससे सरगना ने कहा था कि जब भी इस तरह किसी को फंसाया जाएगा तो हर बार 20 हजार रुपये मिलेंगे। महिला की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, वह लालच में आ गई और बुजुर्ग को फंसा लिया।

पुलिस गैंग से जुड़े तार खंगाल रही है

पुलिस इस गैंग से जुड़े और भी तार खंगाल रही है, क्योंकि आशंका है कि इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं। कंपू थाना प्रभारी ने बताया कि अब तक इस मामले में सरगना लोकेंद्र राजपूत के अलावा मुकेश परिहार, सरनाम राजपूत और दो महिलाओं को पकड़ा गया है। एक महिला अभी फरार है, जिसकी तलाश चल रही है।

विजय नगर में किराये से लिया था कमरा, कमरे के आसपास कैमरा लेकर तैयार रहते थे मुकेश और सरनाम

पूछताछ में सामने आया है कि इस गैंग में कंपू के विजय नगर इलाके में किराये से कमरा लिया था। कमरे के आसपास कैमरा लेकर पहले से मुकेश और सरनाम तैनात रहते थे। जैसे ही महिला कमरे के अंदर किसी बुजुर्ग के साथ पहुंचती थी तो कुछ ही देर बाद यह लोग पहुंच जाते थे और वीडियो बना लेते थे। इस वीडियो इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित करने की धमकी देकर रुपये मांगते थे। बीते रोज बुजुर्ग से 10 लाख रुपये की मांग की थी। बुजुर्ग से नौ हजार रुपये ले भी लिए थे। जब वह 10 लाख रुपये देने तैयार नहीं हुआ तो महिला झांसी रोड थाने एफआइआर कराने पहुंच गई।

कम समय में पैसा कमाने लोकेंद्र ने बनाई गैंग

कम समय में पैसा कमाने के लिए डबरा निवासी लोकेंद्र राजपूत ने डबरा और भितरवार की महिलाओं के साथ मिलकर गैंग बनाई थी। अभी वह पुलिस को घुमा रहा है, लेकिन यह तो स्पष्ट है कि उसने कई लोगों को इस तरह फंसाकर लूटा है।

बुजुर्ग को फंसाकर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज कराने महिला पहुंची थी। गैंग को पकड़ लिया गया है। पूरे षड़यंत्र के साथ हनीट्रैप में फंसाया गया। इसलिए इन लोगों पर एफआइआर दर्ज करा दी गई है। गैंग में और कौन लोग हैं, इसका भी पता लगाया जा रहा है।धर्मवीर सिंह, एसपी

2024-04-29T02:42:07Z dg43tfdfdgfd