GWALIOR NEWS: ममेरी बहन की शादी में युवक की हत्या

Gwalior News: नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर। ममेरी बहन की शादी में शामिल होने आए युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। युवक के पड़ोसी ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर स्टेज के पीछे ही चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। उसके सीने और पेट में चाकू लगे, जिससे वह लहूलुहान हाल में मिला। गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। यह घटना यूनिवर्सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंधिया नगर की है। हत्यारे फरार हैं, इनकी तलाश में टीम लगी हुई हैं, लेकिन शुक्रवार शाम तक इनका कोई सुराग नहीं लग सका है। यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने हत्या की एफआइआर दर्ज कर ली है।

सिंधिया नगर में रहने वाला सोनू उर्फ अभिषेक कोरकू की ममेरी बहन सपना की शादी थी। घर के बाहर ही गली में टेंट लगा था, यहां शादी समारोह चल रहा था। गुरुवार की रात करीब 12 बजे पड़ोसी वीरू आदिवासी अपने बेटे सुनील और अनिल के साथ आया। यह लोग सोनू को बुलाकर स्टेज के पीछे ले गए। यहां उसकी मारपीट की और चाकू से गोद दिया। उसके सीने में चाकू से वार किए। जब चीखने की आवाज सुनी तो रिश्तेदार दौड़कर पहुंचे। तब सुनील चाकू मारता दिखा। इसके बाद यह लोग भाग गए। रिश्तेदार गंभीर हालत में सोनू को अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। रात में यूनिवर्सिटी थाना पुलिस ने इस मामले में हत्या के प्रयास की एफआइआर दर्ज की थी। मौत होने के बाद हत्या की धारा बढ़ाई। आरोपितों की तलाश चल रही है, लेकिन इनका कोई सुराग नहीं लगा है।

ममेरी बहन की शादी में शामिल होने आए युवक की हत्या कर दी गई। पिता-पुत्र ने मिलकर हत्या की है। आरोपितों की तलाश की जा रही है। -हिना खान सीएसपी, यूनिवर्सिटी सर्किल।

2024-04-27T02:49:16Z dg43tfdfdgfd