GWALIOR NEWS: बहन ने पति और बेटे के साथ मिलकर कर दी भाई की हत्या

नप्र, ग्वालियर: बहोड़ापुर इलाके में सोमवार रात 11.45 बजे एक महिला ने अपने पति और बेटा-बेटी के साथ मिलकर भाई की हत्या कर डाली। महिला ने अपने परिवार के साथ मिलकर भाई पर चाकू से 10 से ज्यादा वार किए और उसे चाकू से गोद डाला। उसके पेट, पीठ, गले और मुंह पर चाकू से वार के निशान हैं, जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

हत्या की सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने वाले चारों आरोपितों को पुलिस ने कुछ ही देर बाद पकड़ लिया। खबर लिखे जाने तक मृतक के स्वजन थाने पहुंच गए थे, लेकिन एफआइआर दर्ज नहीं हो सकी थी। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इस्लामपुरा में रहने वाले अकरम उर्फ कल्लू खान की बहन नगमा बेगम पत्नी जहांगीर खान भी अपने परिवार के साथ पड़ोस में रहती है। अकरम की एक बेटी की ससुराल भितरवार में है।

भितरवार से अकरम का दामाद ग्वालियर आया था। ससुराल में उसका झगड़ा नगमा और उसके स्वजनों से हो गया। इसके बाद नगमा अकरम के दामाद के खिलाफ बहोड़ापुर थाने में एफआइआर दर्ज करवा आई। इसके बाद वह घर लौट आई। रात को अकरम को यह पता लगा। जब नगमा घर के बाहर थी तभी अकरम यहां आ गया। उसने कहा कि परिवार का झगड़ा है, इसमें एफआइआर करवाने की क्या जरूरत थी। इस पर नगमा मारपीट पर उतारू हो गई।

नगमा का पति जहांगीर खान, उसका बेटा शोएब और बेटी सलोनी आ गई। नगमा और सलोनी ने उसके हाथ पकड़े। इसके बाद जहांगीर और शोएब ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। जब वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा तो नगमा ने भी चाकू से वार किए। फिर यह लोग भाग गए। अकरम की मौत हो गई। रात में ही बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेंद्र तोमर फोर्स के साथ पहुंचे। मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया और आरोपितों को पकड़ लिया।

2024-07-02T03:44:08Z dg43tfdfdgfd