GWALIOR NEWS: ट्रांसपोर्टर के 15 वर्षीय बेटे ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Gwalior News: नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर। शहर की पाश हाउसिंग सोसाइटी विंडसर हिल्स में रहने वाले ट्रांसपोर्टर के 15 वर्षीय बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वह अपने ताऊ के बेटे के साथ यहां रह रहा था, जबकि माता-पिता भिंड में थे। वह कक्षा-नौ का छात्र था और तीन दिन पहले ही परीक्षा परिणाम आया था। इसमें नंबर कम आने पर वह गुमसुम था, माता-पिता को रिजल्ट के बारे में बताया भी नहीं था। सिरोल थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया है।

मूल रूप से भिंड के रहने वाले रमन दुबे ट्रांसपोर्टर हैं। कलेक्ट्रेट रोड स्थित विंडसर हिल्स हाउसिंग सोसाइटी में उनका मकान है। बच्चों की पढ़ाई के लिए यहां मकान बनाया था। उनका 15 वर्षीय बेटा आदित्य दुबे राइज इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा-नौवीं में पढ़ता था। गुरुवार रात तक आदित्य स्टडी रूम में पढ़ाई कर रहा था। रात करीब एक बजे वह वाशरूम गया। काफी देर तक लौटकर नहीं आया तो उसके ताऊ के बेटे ने उसे ढूंढा। वह नीचे नजर नहीं आया तो पहली मंजिल पर उसे तलाशता हुआ पहुंचा। यहां वह फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। फांसी के फंदे पर भाई को लटका देख उसकी चीख निकल पड़ी। तुरंत अपने स्वजन को सूचना दी। आसपास के लोग भी आ गए। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को उतारा और पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया। स्वजन से पुलिस ने बात की तो सामने आया कि तीन दिन पहले ही उसका परीक्षा परिणाम आया था। वह इससे व्यथित था कि उसके नंबर कम आए हैं।

अवकाश के दिन भी जलकर जमा करने कैश विंडो खुली रहेगी

अवकाश के दिन भी जलकर जमा किया जा सकेगा, इसके लिए नगर निगम के अफसरों ने निर्णय लिया है कि कैश विंडो के लिए रविवार और शनिवार को भी खुला रखा जाए। कार्यपालन यंत्री जल प्रदाय संजीव गुप्ता ने बताया कि आम नागरिकों की सुविधा को देखते हुए जल कर की अग्रिम राशि जमा करने में प्रदाय की जा रही 10 प्रतिशत की छूट का लाभ जल उपभोक्ताओं को प्रदान करने व राजस्व के संग्रह को दृष्टिगत रखते हुए यह व्यवस्था की गई है। सुबह 10 से शाम चार बजे तक कैश विंडो खुली रहेगी।

2024-05-04T02:46:51Z dg43tfdfdgfd