GURUGRAM ROADS: सोहना ऐलिवेटिड पर फिर से धंसी सड़क, थोड़े से वजन से ही 10 फुट गहरा गड्ढा हो गया

गुरुग्राम: सोहना ऐलिवेटिड का हिस्सा एक बार फिर धंस गया है। गनीमत रही कि यहां पर कोई हादसा नहीं हुआ। रोड धंसने की सूचना पाकर कई विभागों के अधिकारी मौके पर पहुंचे। इसके बाद यहां पर बैरिकेड लगा दिए गए। इस बारे में एनएचएआई के अधिकारियों ने जीएमडीए को लेटर लिखकर रोड रिपेयर करने को कहा है। मॉनसून में सीजन में अगर जल्दी यह रोड रिपेयर नहीं होती है तो इसके लिए परेशानी बढ़ सकती है। हालांकि अभी यहां से ट्रैफिक संचालन बंद नहीं किया गया है। जीएमडीए के अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही रोड को रिपेयर करवा दिया जाएगा।

नीचे से गुजरती है जीएमडीए की स्ट्रोम वॉटर ड्रेन

बीते साल 24 दिसंबर में यह रोड सोहना ऐलिवेटिड पर एसडी स्कूल के सामने धंसी थी। उसके निकट ही इस बार फिर से रोड धंस गई है। इस रोड के नीचे से जीएमडीए की स्ट्रोम वॉटर ड्रेन गुजरती है। ऐसे में पिछली बार रोड रिपेयर के कार्य पर भी सवाल उठते हैं। मंगलवार को जो रोड धंसी है, उससे करीब दस फीट गहरा गड्ढा हो गया है। सूचना पाकर जीएमडीए, एनएचएआई और ट्रैफिक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। यहां पर गड्ढे के चारों ओर बेरिकेट कर दिए गए हैं। हालांकि ट्रैफिक को रोका नहीं गया है।

रिपेयर का काम जल्द ही शुरू करवाया जाएगाएनएचएआई के मैनेजर योगेश पाठक ने बताया कि जीएमडीए की स्ट्रोम वाटर ड्रेन रोड के नीचे से गुजर रही है। जहां पर पिछली बार रोड धंसी, उसके नजदीक ही रोड धंसी है। जीएमडीए को इस बारे में रिपेयर के लिए कहा गया है। जीएमडीए के चीफ इंजीनियर राजेश बंसल ने बताया कि रोड धंसने की सूचना मिलने के बाद टीम को मौके पर भेजा गया है। रोड रिपेयर का काम जल्द ही शुरू करवाया जाएगा।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-07-03T05:30:41Z dg43tfdfdgfd