GAURELA MURDER CASE: हत्या के पहले बोलकर निकला था अब नहीं आऊंगा काम पर

नईदुनिया प्रतिनिधि, गौरेलाएक्स गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ में कई बातें सामने आई हैं। आरोपित ने बताया कि उसने हत्या की योजना पहले ही बना ली थी। इसके लिए उसने एक सप्ताह पहले ही आनलाइन शापिंग साइट से चाकू मंगा लिया था। उसी से उसने युवती की हत्या की। इसके बाद वह भाग निकला।

बुधवार की दोपहर गौरेला स्थित स्टेट बैंक के सामने मरवाही क्षेत्र के झगराखांड निवासी रंजना यादव (21) की उसकी पूर्व प्रेमी दुर्गेश प्रजापति ने चाकू मारकर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हुई इस घटना से पुलिस महकमा सकते में आ गया। एसपी भावना गुप्ता ने जिले की नाकाबंदी कर हत्यारे का पकड़ने के निर्देश दिए। पुलिस की टीम ने देर शाम आरोपित को मरवाही क्षेत्र के ग्राम चिचगोहना के पास पकड़ लिया।

जवान उसे लेकर गौरेला थाने आए। यहां पर पूछताछ में आरोपित ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने पुलिस को बताया कि रंजना दो महीनों से उससे दूरी बना रही थी। आरोपित ने बताया कि उसने अपने दिए गिफ्ट और मोबाइल को वापस मांगा था। इस पर रंजना ने मोबाइल और अन्य सामान वापस करने से इन्कार कर दिया था।

हत्या के लिए आरोपित ने आनलाइन शापिंग साइट से धारदार चाकू मंगाया था। युवती ने स्वजन से की थी शिकायत-युवक ने पुलिस को बताया कि रंजना ने उसका मोबाइल नंबर भी ब्लाक कर दिया था। जब आरोपित ने उस पर बात करने के लिए दबाव बनाया तो स्वजन से शिकायत करने की बात कहने लगी।

पुलिस को चकमा देने साथ लाया था दूसरी शर्ट-आरोपित ने पहले से हत्या की योजना बना रखी थी, साथ ही भागने के दौरान पुलिस को चकमा देने के लिए दूसरी शर्ट भी लेकर आया था। हत्या के बाद उसने शर्ट बदल लिया था। युवक ने रंजना की हत्या के बाद एक जगह पर जाकर जमकर शराब भी पी।

पहली पत्नी को छोड़ चुका, दूसरी के रहते तीसरे से संबंध

आरोपित से पूछताछ में पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है। पहली पत्नी से उसकी एक बेटी है। पहली पत्नी को छोड़ने के बाद उसने दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी से उसकी एक दो साल की बेटी है। इसके बाद भी वह रंजना से संबंध रखे हुए था। रंजना ने जब उससे बात करना बंद कर दिया तो गुस्से में आकर हत्या की योजना बना ली।

हथकड़ी और रस्सी से बांधकर मौके पर ले गई पुलिस

आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम उससे लगातार पूछताछ कर रही है। साक्ष्य एकत्रित करने के लिए पुलिस ने पूरी घटना का सीन रिक्रिएशन कराया है। इसके लिए पुलिस की टीम उसे हथकड़ी और बड़ी रस्सी से बांधकर मौके पर लेकर गई। मौके पर पुलिस की टीम ने उससे घटना को अंजाम देने के संबंध में पूछताछ की। इस दौरान बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद रहे। आरोपित को मौके पर देखकर वहां पर भीड़ बढ़ती गई।

2024-06-28T06:13:32Z dg43tfdfdgfd