FIROZABAD NEWS: मुंह में कपड़ा ठूंसा, लापता बच्ची का खेत में मिला शव, जांच के लिए तीन टीम गठित

UP Crime News: फिरोजाबाद में दिल को झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. कल शाम से लापता नाबालिग का शव आज सुबह आपत्तिजनक स्थिति में मिला. नाबालिग के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था. परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. गांव सलेमपुर नगला खार में खेत से शव मिलने की सूचना पर टूंडला पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने 15 वर्षीय बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराने अस्पताल भिजवा दिया है. भाई का कहना है कि कल शाम बहन शुक्रवार की शाम से लापता थी. आज सुबह चरी के खेत में बहन का शव मिला. चरी काटने गए लड़के ने शव पड़े होने की जानकारी दी.

नाबालिग बच्ची का शव आपत्तिजनक स्थिति में मिला

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि एसएसपी के निर्देश पर तीन जांच टीम गठित की गई है. उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द घटना का खुलासा होगा. फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गई हैं. आपत्तिजनक स्थिति में बच्ची का शव मिलने पर एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्र ने कहा कि डॉक्टरों की राय ली जाएगी. उन्होंने बताया कि प्रधान ने पुलिस को नगला खार में बच्ची का शव खेत में पड़ा होने की सूचना दी थी. सूचना पाकर मौके पर थाना प्रभारी पहुंचे.

घटना की जांच के लिए लगाई गई पुलिस की तीन टीम

थाने की टीम एसओजी और सर्विलांस की टीम भी काम कर रही हैं. गले में दुपट्टा बंधा होने के सवाल पर उन्होंने जांच करने की बात कही. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि घटना का जल्द खुलासा होगा. पूर्व एमएलसी दिलीप यादव ने बच्ची के साथ अमानवीय व्यवहार को दंडनीय बताया. उन्होंने मांग की कि पुलिस को दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. 

Bareilly News: 6 साल की मासूम की गवाही से मां और प्रेमी को हुई उम्रकैद, कोर्ट में कहा- 'मां ने पापा को मारा'

2023-06-10T11:44:11Z dg43tfdfdgfd