Trending:


Rahul Gandhi Speech पर PM Modi ने Om Birla से कर दी कैसी मांग | Parliament Session | वनइंडिया हिंदी

PM Modi Lok Sabha Speech: संसद में विशेष सत्र चल रहा है. इस दौरान पीएम मोदी (PM Modi) राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद देने उठे तो सदन में भारी हंगामा हुआ (Ruckus in Lok Sabha). राहुल गांधी (Rahul Gandhi) सहित विपक्षी नेताओं ने पीएम मोदी के सामने मणिपुर (Manipur), मणिपुर के नारे लगाने शुरू कर दिए. अपने संबोधन के आखिरी में पीएम मोदी ने सोमवार को दिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi Speech) के भाषण पर कार्रवाई की मांग की. pm modi lok sabha speech,pm modi speech,pm modi speech today,pm modi live,ruckus in lok sabha,parliament session,parliament session live,pm modi on om birla,pm modi angry,pm modi ne rahul par kya kaha,om birla,om birla angry on rahul gandhi,om birla ko rahul gandhi par aaya gussa,speaker om birla,lok sabha session,pm modi lok sabha,लोकसभा सत्र,पीएम मोदी,पीएम मोदी का भाषण,ओम बिरला,राहुल गांधी,Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी, #parliamentsession #pmmodi #rahulgandhi #akhileshyadav #ombirla


Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ में मारे गए लोगों के लिए पीएम मोदी ने संसद में क्या कहा ?

लोक सभा सत्र को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में मची भगदड़ में मारे गए लोगों और घायलों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट की। सुनिए पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण का ये अंश...


UP में BJP की हार पर रिपोर्ट, 15 पेज की रिपोर्ट में बताए गए 12 कारण

UP में BJP की हार पर समीक्षा रिपोर्ट. 15 पेज की रिपोर्ट में 12 कारण बताए गए. रिपोर्ट में वोट शेयर में 8% की कमी. देखिए ये वीडियो.


Mahadev Satta App: दो महीने में एकाउंट से सवा करोड़ का लेनदेन, प्लानिंग से साथ हैदराबाद पहुंची पुलिस को खुला भेद

Mahadev Satta App: महादेव सट्टा ऐप चला रहे एक गिरोह पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। दुर्ग पुलिस को जानकारी मिली की हैदराबाद में बैठे कुछ लोग सट्टा ऐप चला रहे हैं। पुलिस की एक टीम हैदराबाद पहुंची। वहां से 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार, इनके पास से कई अहम दस्तावेज बरामद किए गए हैं।


Sarkari Naukri: इस राज्य में 15 हजार से ज्यादा सरकारी नौकरियों के लिए चल रहे हैं आवेदन, लास्ट डेट पास है, तुरंत कर दें अप्लाई

Recruitment 2024: गवर्नमेंट जॉब की तलाश में हैं तो इस स्टेट में निकली ग्रुप सी की 15755 वैकेंसी के लिए अप्लाई कर सकते हैं. रजिस्ट्रेशन चल रहे हैं और आवेदन करने की लास्ट डेट आने वाली है.


Jaipur News: राहुल गांधी के हिंदू विरोधी बयान पर आक्रोश,बीजेपी युवा मोर्चा ने रैली निकाली और फूंका पुतला

Rajasthan News: भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के बयान के विरोध में आक्रोश जताया. मोर्चा कार्यकर्ता स्टे्च्यू सर्किल पर इकट्ठा हुए. इस दौरान राहुल गांधी का पुतला फूंका गया.


Arvind Kejriwal Bail News: Delhi HC ने केजरीवाल पर CBI को जारी किया नोटिस | वनइंडिया हिंदी

Arvind Kejriwal Bail: Rouse Avenue ने दिल्‍ली शराब घोटाला मामले में आरोपी बनाए गए मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 14 दिन के लिए न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया था. कुछ दिनों पहले ही उन्‍हें ट्रायल कोर्ट ने जमानत दी थी, जिसपर दिल्‍ली हाईकोर्ट ने रोक लगा दी थी. हालांकि अब दिल्ली हाईकोर्ट में उनकी याचिका पर सुनवाई हुई है. Arvind Kejriwal Bail, Rouse Avenue Court On Arvind Kejriwal, arvind kejriwal bail News, Rouse Avenue Court News, Court On Arvind Kejriwal, arvind kejriwal in Court, Aarvind kejriwal News, arvind kejriwal news today, arvind kejriwal latest news,bail Plea, सुप्रीम कोर्ट पहुंचे केजरीवाल, केजरीवाल को कोर्ट से लगाई गुहार,केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका oneindia hindi,oneindia hindi news, वनइंडिया हिंदी न्यूज़, वनइंडिया हिंदी #arvindkejriwal #DelhiHighCourt #DelhiLiquorCase ~HT.178~PR.342~ED.107~GR.124~


Parliament Session 2024: 'मुस्लिमों के घर पर बुलडोजर चले'- Asaduddin Owaisi | ABP News |

Parliament Session 2024: 'मुस्लिमों के घर पर बुलडोजर चले'- Asaduddin Owaisi | ABP News | ABP News: सद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार (2 जुलाई) को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम करीब चार बजे लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे. लोकसभा की कार्यवाही के दौरान एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "क्या यही सामाजिक न्याय है कि केवल 4% मुसलमान जीतकर संसद में आते हैं. इस सदन में ओबीसी सांसदों की संख्या हाई कास्ट के सांसदों की संख्या के बराबर है और 14% मुसलमानों में से केवल 4% ही जीतते हैं. 4 जून के बाद, छह मुसलमानों की भीड़ ने हत्या कर दी. मध्य प्रदेश में 11 घरों पर बुलडोजर चलाया गया है. हिमाचल प्रदेश में एक मुसलमान की दुकान लूट ली गई...


क्यों सीबीआई ऑफिस के चक्कर काट रहे पटना के एसएसपी? वजह आई सामने

नीट पेपर लीक मामले में मंगलवार को पटना के एसएसपी दूसरी बार सीबीआई के ऑफिस पहुंचे। हालांकि इस बात का पता नहीं चल सका है। क्यों पटना के पुलिस कप्तान राजीव मिश्रा आए थे।


France Elections 2024: चुनावी नतीजों के बाद फ्रांस में हिंसा की खबरें !

यूरोप के ताकतवर देशों में से एक फ्रांस में एक बार फिर बड़ा फसाद है.. फ्रांस के कई शहरों मे हिंसा और आगजनी की खबर है..जिसकी वजह फ्रांस के चुनाव में दक्षिणपंथी पार्टी की बड़ी जीत बताई जा रही है.. फ्रांस में हुए नेशनल असेंबली के चुनाव में राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों की पार्टी पिछड़ गई है..सवाल ये है क्या सेकंड वर्ल्ड वॉर के बाद पहली बार फ्रांस में बड़ा बदलाव होने वाला है...करीब चार महीने पहले फ्रांस ने अवैध रूप से रहने वाले 23 हजार लोगों को देश से निकालने का फैसला किया था.. इनमें सीरिया, इराक के साथ ही पाकिस्तानी भी शामिल थे..पिछले कुछ वक्त के दौरान फ्रांस में कट्टरपंथियों और आतंकी वारदातों का पाकिस्तान का कनेक्शन भी सामने आ चुका है.. लेकिन पाकिस्तान ने आतंकियों पालना-पोसना बंद नहीं किया.. .यही वजह है कि पड़ोस के मुल्क दिवालिया हो चुका है..अकसर भारत को एटम बम की गीदड़ भभकी देने वाले पाकिस्तान के पूर्व मंत्री शेख रशीद की हालत क्या हो चुकी है..खुद देखिए.


Haridwar Floods: मौत का ऐसा झपट्टा.. 13 साल बाद फिर दिखा ! | Weather News

Uttarakhand Rain News: उत्तराखंड में मानसून ने दस्तक दे दी है. इसके बाद पूरे प्रदेश में गर्मी से लोगों को राहत मिली है. वहीं दूसरी तरफ मानसून की पहली ही बारिश ने अपना कहर भी दिखा दिया. कई जगहों से भयानक तस्वीरें सामने आ रही हैं. इसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. प्रदेश में हो रही बारिश से अब नदियों का जलस्तर लगातार बढ़ता जा रहा है. पहाड़ी इलाकों में हो रही भारी बारिश के कारण गंगा नदी के साथ ही प्रदेश की सभी सहायक नदियों का जलस्तर उफान पर आ गया है. इसने प्रशासन की तैयारियों की पोल खोल कर रख दी है. हरिद्वार में शनिवार को हुई मानसून की पहली बारिश में गाड़ियां तिनके की तरह पानी में बह गईं. हरिद्वार के उत्तरी इलाकों में भारी बारिश से सड़कों पर जलभराव हो गया. लोगों के घरों में पानी घुस गया, साथ ही बाहर खड़ी कारें गंगा में बह गईं. हरिद्वार के खड़खड़ी श्मशान घाट के पास सूखी नदी में बारिश का पानी आने से कई कारें गंगा नदी में तिनके की तरह बह गईं. गंगा में तैरती कारों को देखकर यहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया. जिसके बाद पूरे दिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे और यूजर्स ने जमकर शेयर किया. बारिश से स्थानीय लोगों को नुकसान भी पहुंचा है. लोगों की रोजमर्रा की जिंदगी बुरी तरह प्रभावित हुई है.


Motihari Murder: हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने मोतिहारी पहुंची पुलिस, कई राज से हटा पर्दा

Motihari News: बिहार के मोतिहारी के हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के करीब मोतिहारी पुलिस पहुंच गई है. हालांकि अब तक एक के बाद एक यानी तीन गिरफ्तारी हो गई है लेकिन हत्या के कारणों का स्पष्ट नहीं हो सका है.


Who is Sakar Vishwa Hari Baba: हाथरस में हादसे के बाद फरार है हरि भोले बाबा, 17 साल पहले नौकरी छोड़ बना था कथावाचक

डिजिटल डेस्क, इंदौर। Hathras Stampede। उत्तर प्रदेश के सिकंदराराऊ से एटा रोड पर फुलरई गांव में सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से करीब 90 लोगों की मौत हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां कथावाचक बाबा साकार विश्व हरि भोले बाबा का सत्संग चल रहा था। कौन है बाबा साकार विश्व हरि भोले बाबा इस बड़े हादसे के बाद हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर कथावाचक बाबा साकार विश्व हरि भोले बाबा कौन है, जिनके सत्संग में इतनी बड़ी संख्या में अनुयायी पहुंचे हुए थे।...


SEBEX 2: ये है भारत का 'फादर ऑफ ऑल नॉन-न्यूक्लियर बम', युद्ध हुआ तो कैसे पलटेगा बाजी?

SEBEX 2 Explosive: भारत ने ऐसा गैर-परमाणु विस्फोटक विकसित किया है, जिसकी डिमांड पूरी दुनिया में हो रही है. इसका नाम SEBEX 2 रखा गया है. इस बम की विनाशकारी क्षमता काफी अधिक है. यही कारण है कई देशों की सेना इसे खरीदना चाह रही हैं.