DELHI MAID GANGRAPE: बेटी के बर्थडे पर नौकरानी का कराया गैंगरेप फिर कटवा दी जुबान, पुलिस ने 2 साल बाद दर्ज की FIR

Delhi Maid Gangrape:  साल 2022 में एक मसाज सेंटर चलाने वाली एक महिला ने अपने घर काम करने वाली महिला को रात में अपनी बेटी के बर्थडे पार्टी में खाना बनाने के लिए बुलाया. इसके बाद उस पार्टी में आए 4-5 लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया. कोर्ट के आदेश के बाद 2 साल बाद मामले में शिकायत दर्ज किया है.

Delhi Maid Gangrape: दिल्ली में शर्मानाक घटना घटी. एक युवती का उसकी मालकीन ने ही गैंगरेप करवाया. इसके बाद उसकी जुबान काट दी. यह घटना दो साल पहले की है. इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज नहीं की. करीब दो साल के संघर्ष के बाद कोर्ट के आदेश पर यह मामला दर्ज किया गया है. नौकरानी के साथ हैवानियत की यह घटना दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके की है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, साल 2022 में एक महिला ने अपने घर काम करने वाली महिला को रात में अपनी बेटी के बर्थडे पार्टी में खाना बनाने के लिए बुलाया. इसके बाद कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसको पिला दिया, जिसके बाद वो बेहोश हो गई. फिर बर्थडे पार्टी में आए आरोपी महिला के चार-पांच दोस्तों ने नौकरानी के साथ गैंगरेप किया. इस घटना के बाद आरोपियों ने पीड़ित महिला की जुबान काट दी, ताकि वो इस बारे में किसी को कुछ भी न बता पाए.

घटना के बाद निजी अस्पताल में कराया भर्ती

इस घटना के बाद आरोपी मालकिन ने पीड़िता का नाम बदलकर गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया. पीड़िता को जब होश आया तो उसने खुद को अस्पताल में पाया. वो बुरी तरह से कराह रही थी. उसके मुंह, आंख, जीभ, माथे और सिर पर गहरे चोट आए हुए थे. अस्पताल में पीड़िता को उसके साथ हुए घटना की जानकारी मिली. जैसे-तैसे करके महिला अस्पताल से बाहर निकली और अपने घरवालों को इस बारे में जानकारी दी. दूसरी ओर घरवालों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उनको लग रहा था कि महिला अपनी मालकिन के घर ही रुकी हुई है. इस मामले की शिकायत लेकर जब पीड़ित परिवार पुलिस थाने पहुंचा तो उनकी किसी ने नहीं सुनी. इसके बाद उन्होंने इस बारे में सीनियर अफसरों से शिकायत की, लेकिन वहां से भी उनकी मायूसी ही हाथ लगी, जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का रुख किया. करीब दो साल की भागदौड़ के बाद कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाई और इस मामले में जांच के आदेश दिए.

ये भी पढ़ें: DMRC ने किया Yellow लाइन पर बड़ा बदलाव, घर से निकलने से पहले जान लें खबर

कोर्ट के आदेश के बाद केस दर्ज

वहीं, पीड़िता ने आरोप लगाए कि उसकी मालकिन मसाज सेंटर चलाती है. 29 दिसंबर 2022 को उसने पीड़िता को ये कहकर घर बुलाया कि उसकी बेटी का जन्मदिन है. बर्थडे पार्टी के लिए कुछ लोगों का खाना बनाना है. इसके बाद रात को 8-9 बजे के बीच 4-5 लोग आरोपी मालकिन के घर पहुंचे. इनमें से कुछ लोगों ने पहले ही पीड़िता की जबरदस्ती हाथ पकड़ने की कोशिश की और बाद में उसके साथ सामूहिक दुषकर्म किया. फिलहाल कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

2024-04-19T06:11:54Z dg43tfdfdgfd