DELHI AIRPORT: अभी तक नहीं उठा टर्मिनल-1 का मलबा, हादसे के बाद आज भी 35 फ्लाइट्स रद्द

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली एयरपोर्ट पर हादसे के बाद टर्मिनल-1 पर हवाई यातायात सामान्य नहीं हो पाया है। फ्लाइट्स अभी भी टर्मिनल-2 और 3 से ऑपरेट हो रही हैं। इन टर्मिनल पर भीड़ पहले से होने के चलते उड़ानों में देरी हो रही है। साथ ही कई उड़ानों को रद्द किया गया है।

बता दें कि हादसे के बाद से टर्मिनल-1 की सभी उड़ानें टर्मिनल-2 और 3 से आ और जा रही हैं। टर्मिनल-1 से इंडिगो और स्पाइसजेट एयरलाइंस की घरेलू उड़ानें ऑपरेट होती हैं। जानकारी के अनुसार, अभी तक करीब 35 उड़ानें रद्द होने की जानकारी मिल रही है।

टर्मिनल-1 अभी भी बंद

उड़ानों में लेटलतीफी की बात हो तो आधे से आठ घंटे तक का विलंब देखा जा रहा है। विलंबित उड़ानों में आधा घंटा का विलंब सामान्य है। टर्मिनल-1 अभी भी बंद पड़ा है। यहां से मलबे को नहीं हटाया गया है। टी-2 और टी-3 पर फ्लाइट डाइवर्ट होने से यहां और ज्यादा बोझ बढ़ गया है।

इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय (आईजीआई) एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 के फोरकोर्ट की छत गिरने से एक कैब चालक की मौत हो गई थी। वहीं, आठ लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें- Delhi Airport Incident: फ्लाइट रद्द होने पर 30 प्रतिशत यात्रियों ने रिफंड लिया, इंडिगो की 20 से ज्यादा उड़ानें रद्द

2024-06-30T11:41:52Z dg43tfdfdgfd