DEHRADUN: छिबरौ में 100 मीटर गहरी खाई में गिरा पिकअप, हिमाचल प्रदेश के तीन लोगों की मौत

देहरादून के विकासनगर से हिमाचल प्रदेश के नेरवा जा रहा है एक पिकअप वाहन हरिपुर-कोटी-मीनस मोटर मार्ग पर छिबरौ पावर हाउस के पास खाई में गिर गया। दुर्घटना में वाहन में सवार हिमाचल प्रदेश के तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने तीनों शवों और गंभीर रूप से घायल चालक को खाई से बाहर निकाला। घायल चालक को हायर सेंटर रेफर किया गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश नंबर का एक पिकअप वाहन हरिपुर-कोटी-मीनस रविवार को शाम करीब छह विकास नगर से हिमाचल प्रदेश के नेरवा की ओर जा रहा था। वाहन में चालक सहित चार लोग सवार थे। शाम करीब 7.15 पर छिबरौ पावर हाउस के पास पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में गिर गया। दुर्घटना की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू किया। 

थाना प्रभारी कालसी वैभव गुप्ता ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार कुंवर सिंह पुत्र भाग सिंह निवासी, सेनठा थाना नेरूवा, हिमाचल प्रदेश, रोहित पुत्र विपिन निवासी नेरवा, हिमाचल प्रदेश, मनमोहन सिंह निवासी नेरुवा हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत  हो गई। पिकअप चालक सुशील पुत्र कान्हा सिंह निवासी ग्राम केलारा, थाना नेरवा हिमाचल प्रदेश गंभीर रूप से घायल हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घायल को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए उप जिला अस्पताल विकासनगर भेज दिया है।

2024-05-05T17:48:27Z dg43tfdfdgfd