CM MOHAN YADAV IN TIKAMGARH: सीएम मोहन यादव ने टीकमगढ़ में किया रोड शो, ठेले पर बनाया गन्ने का रस

CM Mohan Yadav in Tikamgarh नईदुनिया प्रतिनिधि, टीकमगढ़। मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव शुक्रवार को टीकमगढ़ पहुंचे, जहां पर उन्होंने भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र कुमार खटीक के समर्थन में रोड शो किया। करीब तीन किलोमीटर लंबे रोड शो के समापन के बाद हेलीपेड जाते समय सिविल लाइन रोड पर सड़क किनारे लगे गन्ने के ठेले के पास काफिला रुकवाया, गन्ने का जूस पीया और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी पिलवाया। मुख्यमंत्री ने ठेले वाले को अपने पर्स से निकालकर पैसे भी दिए। इस दौरान डिस्पोजल का उपयोग नहीं करने की सलाह भी ठेला संचालक को दी।

मीडिया से रूबरू होते हुए यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधते कहा कि राहुल गांधी देश को तोड़ने की बात करते हैं। कांग्रेस ने पहले भी राम मंदिर के मुद्दे पर हिंदू और मुसलमान को बांटने का काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल में सभी वर्गों के लोग एकजुट होकर देश के विकास में सहभागी बन रहे हैं।

अयोध्या में श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल हुए। हाल ही में ईद और रामनवमी का पर्व देश भर में लोगों ने आपसी सौहार्द के साथ मनाया। उम्मीद करता हूं कि 21वीं सदी का भारत नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार विकास के पथ पर बढ़ता रहेगा।

2024-04-19T04:25:06Z dg43tfdfdgfd