CHHINDWARA NEWS: ब्लेड से खुद के शरीर पर दो दर्जन से भी ज्यादा जगहों पर काटा, बोला- मुझे मेरा परिवार चाहिए

Chhindwara News: छिंदवाड़ा। कुंडीपुरा थाना क्षेत्र के पातालेश्वर के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही शरीर पर ब्लेड से दो दर्जन से अधिक घाव कर लिए। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। जानकारी मुताबिक हेमंत उइके (50) पातालेश्वर क्षेत्र का रहने वाला है।

रविवार दोपहर को उसने घर में ही खुद को ब्लेड से छलनी कर लिया। उसके शरीर में सिर से लेकर पैर तक तकरीबन दो दर्जन से अधिक घाव हैं। जब आसपास के लोगों ने देखा तो उसे तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

जब उससे बात की गई तो उसने कहा मुझे मेरा परिवार चाहिए। मेरा परिवार नहीं मिला तो अपने आप का खत्म कर लूंगा। वहीं डाक्टरों को कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। हालांकि वह जिला अस्पताल अकेला पहुंचा था। उसके साथ उसके कोई स्वजन नहीं थे।

जब उससे पूछा की तुमने खुद को ब्लेड से क्यों काट लिया, तो वह बार-बार एक ही बात बोल रहा था, मुझे मेरा परिवार चाहिए। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है वह लंबे समय से परिवार से दूर है। उसने अपने परिवार के लिए अपने आप को शरीर मे दो दर्जन से अधिक ब्लेड मारकर आत्महत्या की कोशिश की है।

2024-05-05T12:52:21Z dg43tfdfdgfd