BMW हादसे के बाद मिहिर शाह ने 40 बार किया गर्लफ्रेंड को कॉल, पुलिस को मिली 7 दिन की हिरासत, होगी पूछताछ

मुंबई। शिवसेना (एकनाथ शिंदे गुट) के नेता के बेटे 24 साल के मिहिर शाह (Mihir Shah) ने बीते रविवार को अपनी बीएमडब्ल्यू कार (BMW Crash) से प्रदीप नखवा और कावेरी नखवा नाम के दंपति को टक्कर मार दी थी। कावेरी कार के पहियों के नीचे आ गई थी। वह 1.5 किलोमीटर तक घसीटती चली गई, जिससे उनकी मौत हो गई।

हादसे के बाद मिहिर शाह फरार हो गया था। 72 घंटे तक फरार रहने के बाद मंगलवार को उसे गिरफ्तार किया गया। कोर्ट ने मिहिर को 7 दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा है। पुलिस उससे पूछताछ करेगी। इस बीच सूत्रों से जानकारी मिली है कि हादसे के बाद मिहिर शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड से 40 बार बात की थी। इसके बाद वह कार छोड़कर ऑटो में सवार हुआ और उसके घर चला गया। पुलिस ने बताया है कि अब गर्लफ्रेंड को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया जा सकता है।

नशा कर कार ड्राइव कर रहा था मिहिर शाह

मिहिर शाह पर नशे में कार ड्राइव करने का आरोप लगा है। उसने नशा किया। इसके बाद अपने ड्राइवर राजर्षि बिदावत के साथ सीट बदल ली। हादसे में कावेरी की मौत के बाद मिहिर शाह और ड्राइवर बांद्रा के कला नगर गए। यहां कार को छोड़ दी और पकड़े जाने से बचने के लिए नंबर प्लेट उतार दी। इस दौरान मिहिर ने 40 बार अपनी प्रेमिका से फोन पर बात की।

हादसे के बाद अपनी गर्लफ्रेंड के घर चला गया मिहिर शाह

मिहिर शाह हादसे के बाद गिरफ्तारी से बचने के लिए गोरेगांव में अपनी गर्लफ्रेंड के घर चला गया। वहां दो घंटे तक आराम किया। उसकी गर्लफ्रेंड ने मिहिर शाह की बहन को हादसे के बारे में बताया। इसके बाद उसकी बहन गोरेगांव गई और शाह को बोरीवली में अपने घर ले गई।

दोस्त अवदीप ने 15 मिनट के लिए चालू किया फोन, गिरफ्तार हो गया मिहिर शाह

बोरीवली से मिहिर शाह की मां मीना, दो बहनें (पूजा और किंजल) और एक दोस्त अवदीप मुंबई से करीब 70 किलोमीटर दूर शाहपुर के एक रिसॉर्ट के लिए रवाना हुए। उन्होंने छिपकर यात्रा की। दूसरी ओर पुलिस मिहिर शाह की तलाश कर रही थी। पुलिस ने उसके उसके पिता राजेश शाह और ड्राइवर बिदावत को गिरफ्तार कर लिया था।

सोमवार की रात मिहिर शाह विरार स्थित अपने परिवार के घर के लिए निकला। अगली सुबह मिहिर के दोस्त अवदीप ने 15 मिनट के लिए अपना फोन चालू किया। पुलिस उसके फोन पर नजर रख रही थी। पुलिस ने इसी दौरान लोकेशन पता कर लिया। इसके बाद मिहिर शाह को गिरफ्तार कर लिया गया।

2024-07-10T12:24:09Z dg43tfdfdgfd