BILASPUR ACCIDENT NEWS: डिवाइडर से टकराकर पलटी तेज रफ्तार कार, चार गंभीर

नईदुनिया न्यूज,बिलासपुर। तोरवा क्षेत्र के पावर हाउस के पास मेन रोड में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार चार लोग अंदर में ही फंस गए। कार पूरी तरह चिपक गई थी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मशक्कत के बाद कार के अंदर फंसे लोगों को निकालकर अस्पताल भेजा है। कार सवार लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

तोरवा क्षेत्र के पावर हाउस के पास तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। आसपास के लोगों ने बताया कि कार की रफ्तार तेज थी। डिवाइडर से टकराने के बाद कार करीब चार बार सड़क पर पलटी। इसके बाद कार के चारों टायर ऊपर हो गए। कार के अंदर चार लोग फंसे हुए थे। आसपास के लोगों ने उन्हें बाहर निकालने की कोशिश शुरू कर दी। साथ ही हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से कार के दरवाजे को किसी तरह खोलकर अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार के अंदर चारो लोग बेहोश थे। पुलिस ने सभी को अस्पताल भेज दिया है। बताया जाता है कि चारों की स्थिति गंभीर है। पुलिस सभी की पहचान करने जुटी हुई है।

ये भी पढ़े...

बच्चों को वाहन देने ना करें भूल

दयालबंद रोड में मंगलवार की दोपहर हुए हादसे में 13 साल के बालक की जान चली गई। इधर उसके स्वजन को इस बात की भनक तक नहीं थी कि रिजवान गाड़ी लेकर घर से निकला है। बालक की लापरवाही के कारण स्वजन सदमे में हैं। उसके माता-पिता को यकीन ही नहीं हो रहा है रिजवान अब कभी लौटकर नहीं आएगा। घटना के बाद मोहल्ले में भी शोक है। हादसे की जानकारी लगते ही बालक के घर के बाहर लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई है।

पुलिस चला रही अभियान

रोड सेफ्टी सेल और यातायात पुलिस की ओर से लगातार अभियान चलाकर नाबालिग को वाहन नहीं देने जागरूक किया जा रहा है। इसके अलावा रोड सेफ्टी सेल की ओर से स्कूलों में बच्चों के लिए जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। पुलिस की ओर से नाबालिग के वाहन चलाते पकड़े जाने पर स्वजन के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। इसके बाद भी लोग नाबालिग को वाहन दे दे रहे हैं। इसके गंभीर परिणाम भी सामने आ रहे हैं।करबला रोड में हुआ था हादसा

कुछ दिन पहले ही करबला रोड में बड़ा हादसा हुआ था। एक नाबालिग तेजी से कार चला रहा था। उसके साथ दो और नाबालिग भी थे। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। हालांकि इस हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं। मामला नाबालिग का होने के कारण किसी ने शिकायत नहीं की थी।

2024-05-07T19:15:32Z dg43tfdfdgfd