BHOPAL NEWS: रुपये लेन-देन के विवाद में युवक को बेहरमी से पीटा, सिर फोड़ा

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। छोला मंदिर थाना इलाके में रुपयों की उधारी वसूलने के लिए एक युवक को लोहे के पाइप से बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित होने के बाद पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए दोनों पक्षों को थाने बुलाया। आरोपित पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की है। हालांकि थाने पहुंचने के बाद पीड़ित युवक ने स्वीकार किया कि उसका नशे की हालत में झगड़ा हुआ था। उसे सिर में चोट कैसे लगी, इस बात का पता नहीं है।

युवक ने यह कहा

गुरुवार सुबह इंटरनेट मीडिया पर एक युवक का वीडियो प्रसारित हुआ। वीडियो में कपिल नाम का युवक सिर में लगी चोट दिखाते हुए बोल रहा है कि बुधवार को वह शंकर नगर में घूम रहा था, तभी ढोल बजाने का काम करने वाले बंटी नाम के व्यक्ति ने उधारी के 11 हजार रुपये वापस मांगे। उसने जब रुपये अभी नहीं होने की बात कही, तो बंटी और उसके साथियों ने मारपीट शुरू कर दी। सिर में लोहे का पाइप लगने से उसके सिर से खून बहने लगा था। वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर जान बचा पाया।

पीड़ित के पिता भी थाने पहुंचे

वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को सुबह पुलिस ने पीड़ित कपिल को ढूंढ निकाला। पूछताछ के दौरान कपिल के पिता भी थाने पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस मामले में उसके बेटे की गलती है। वह शराब के नशे में खुद झगड़ा करने पहुंचा था। इस बारे में जब कपिल से बात की गई, तो उसने भी अपनी गलती स्वीकार की। साथ ही बोला कि उसके सिर में किस वस्तु से चोट लगी, उसे पता नहीं है।

दोनों पक्ष एक समुदाय के

इस मामले में छोला मंदिर थाना प्रभारी सुरेशचंद्र नागर ने बताया कि कपिल का मेडिकल कराया गया है। उसकी शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। दोनों ही पक्ष नट समुदाय के हैं, और ढोल बजाने का काम करते हैं।

2024-04-25T09:12:07Z dg43tfdfdgfd