BHOPAL LOK SABHA ELECTION 2024: मोदी ने एक भी वादा नहीं निभाया, अब 400 पार कहना भी बंद कर दिया : जीतू पटवारी

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। भोपाल संसदीय सीट से कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव के समर्थन में शनिवार को पार्टी प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने तीन स्थानों पर सभाएं कीं। श्यामपुर दौराहा, आंबेडकर जयंती मैदान तुलसी नगर और इतवारा चौराहे पर हुई सभाओं में पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला।

महंगाई, बेरोगारी के मुद्दों पर घेरा

उन्होंने तुलसी नगर में कहा कि 10 वर्ष से केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। 20 वर्ष से प्रदेश में भाजपा की ही सरकार है। वर्ष 2014 में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था कि बहुत हुई महंगाई की मार, अबकी बार मोदी सरकार। बहुत हुई बेरोजगारी की मार, अबकी बार मोदी सरकार, काला धन वापस लाएंगे, हर नागरिक को 15-15 लाख मिलेंगे। क्या महंगाई, बेरोजगारी कम हुई? आपके खाते में 15-15 लाख रुपये आए? इनमें से एक भी वादा प्रधानमंत्री मोदी ने पूरा नहीं किया। गैस सिलेंडर 400 का था, जो एक हजार के पार हो गया। सोयाबीन तेल 40 से 60 रुपये लीटर था, जो 110 का आ रहा है। बेरोजगारी बढ़ गई है। मोदी जी के अच्छे दिन आ गए और आपके नहीं आए।

जीतू ने कहा कि वो (मोदी) राहुल गांधी को शहजादा कहते हैं, जो 4000 किलोमीटर की यात्रा करते हैं। मजदूर व गरीबों से मिलते हैं। मोदी जी हीरो-हीरोइन से मिलते हैं। अब आप ही बताइए कि शहजादा कौन? अब मोदी जी को हकीकत समझ आ गई है। अब 400 पार कहना बंद कर दिया है। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी अरुण श्रीवास्तव, कांग्रेस नेता संजीव सक्सेना, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष प्रवीण सक्सेना सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

2024-05-05T05:21:12Z dg43tfdfdgfd