BHILWARA CRIME NEWS:नारायण गुर्जर की हत्या का मामला गरमाया,ग्रामीणों 24 घंटो में गिरफ्तारी नहीं होने पर मतदान बहिष्कार की दी चेतावनी

Bhilwara Crime News:क्षैत्र के नजदीकी गांव कोलीखेडा में विगत दो दिन पूर्व हुई निर्मम हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. ग्रामीणों ने गांव के नारायण गुर्जर की हत्या की नामजद रिपोर्ट के बावजूद अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर रोष व्याप्त करते हुए गांव में तीन गांवों के ग्रामीण इकट्ठा हो गए और कोली खेड़ा में सामूहिक रूप से धरना प्रदर्शन करने बैठ गए. 

ग्रामीणों में पूर्व सरपंच जगदीश गुर्जर का कहना है कि अगर आगामी चोबीस घंटो में हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है. तो देवा जी का खेड़ा, मोड़ा जी का खेड़ा एवं कोली खेड़ा तीनों गांवो के ग्रामीण सामूहिक रूप से लोकसभा चुनावों का बहिष्कार करेंगे और मतदान नहीं करेंगे. 

मृतक नारायण के पिता एवं दादा का कहना है की उनके पुत्र को इन्हीं बदमाशो ने पहले भी कई बार मारपीट कर प्रताड़ित किया. जान से मारने की धमकियां दी. जिसकी रिपोर्ट जिला पुलिस अधीक्षक और पुलिस थाने में दी किंतु कोई कार्रवाई नही हुई इसीलिए अब उसकी हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी वे समय पर कर पाएंगे इसका उन्हे विश्वास नहीं रहा. इसपर क्षैत्र के समस्त ग्रामीणों ने सामूहिक इकट्ठा होकर मतदान का बहिष्कार किया है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीमें गठित कर रखी है जो पूर्ण जिम्मेदारी और मुस्तेदगी से अपना काम कर रही है. जल्द आरोपी पुलिस गिरफ्त में होंगे.साथ ही मतदान करना सबका अधिकार है. इसके लिए बहिष्कार नहीं करना चाहिए. हम ग्रामीणों से अपील करेंगे की वे मतदान करें बहिष्कार नही करें.

मेघा गोयल, पुलिस उपाधीक्षक, मांडल

मेरी पुलिस उपाधीक्षक मांडल से बात हुई है हम ग्रामीणों से समझाइश करेंगे की मतदान अवश्य करें मतदान हर व्यक्ति का अधिकार है इसका बहिष्कार करने वालों से अपील की जायेगी की वे मतदान अवश्य करें.

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News: शाहपुरा पुलिस को मिली बड़ी सफलता,डकैती के मामले में 13 साल से आरोपी गिरफ्तार

2024-04-24T17:37:03Z dg43tfdfdgfd