AMROHA LOK SABHA SEAT: पुलिसवाले से भिड़े कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली,मोबाइल ले जाने को लेकर नोकझोंक

UP Lok sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए यूपी में 8 सीटों के लिए मतदान जारी है. इस बीच अमरोहा लोकसभा  सीट से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली की पुलिस कर्मियों के साथ नोंकझोंक की खबर सामने आई है. एक पोलिंग बूथ पर मोबाइल लेकर जाने को लेकर विवाद हुआ.

सुबह 11 बजे तक अमरोहा में मतदान प्रतिशत-28.45%

दानिश अली की पुलिस से भिड़ंत

अमरोहा से कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली और पुलिसकर्मी के बीच काफी तीखी नोकझोंक हुई. दरअसल, पोलिंग बूथ पर मोबाइल लेकर दानिश अली पहुंचे थे, जिसके बाद उनकी पुलिस वालों से  बहस हुई. इस दौरान दानिश अली ने पुलिसकर्मी से कहा वह प्रत्याशी होने के नाते मोबाइल ले जा सकते हैं. वहीं, उन्होंने पुलिसकर्मी नियम चेक करने की भी हिदायत दी.  कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली का पुलिस के साथ बहस का वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में दानिश अली मतदान केंद्र पर तैनात पुलिस कर्मियों से बहस कर रहे हैं. इसी बात को लेकर उनकी पुलिस से बहस हो गई.

Aligarh Lok Sabha Election 2024: अलीगढ़ में मतदान आज, तालानगरी में हैट्रिक की आस में बीजेपी

यूपी की 8 लोकसभा सीटों पर सुबह 11 तक मतदान प्रतिशत

अलीगढ़ में 24.42%

अमरोहा में 28.45%

बागपत में 22.74 %

बुलंदशहर में 23.43 %

गौतम बुद्ध नगर में 24.26

% गाजियाबाद में 23.19 %

मथुरा में 23.07 % मेरठ में 25.67%

चुनावी मैदान में 12 प्रत्याशी

अमरोहा लोकसभा सीट पर कुल 12 प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं. इनमें 4 दलीय और 6 निर्दलीय हैं. बीजेपी की तरफ से यहां कंवर सिंह तंवर ,इंडिया गठबंधन से कुंवर दानिश अली और बसपा ने यहां से मुजाहिद हुसैन को प्रत्याशी बनाया है. इसके अलावा  काशिफ हुसैन, जीतपाल राणा, कुमदेश कुमार, दानिश, सुरेश, नईमुद्दीन निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. अखिल भारतीय परिवार पार्टी से सुहेल हैदर प्रत्याशी हैं.

Aligarh Lok Sabha Seat: अलीगढ़ में सतीश गौतम की हैट्रिक या विपक्ष के जाट-ब्राह्मण प्रत्याशी करेंगे बीजेपी को क्लीन बोल्ड

मथुरा में क्या हेमा मालिनी लगाएंगी हैट्रिक, 75 साल का फार्मूला चला तो कृष्ण नगरी को नया चेहरा देगी बीजेपी

2024-04-26T06:43:01Z dg43tfdfdgfd