AMBIKAPUR CRIME NEWS : दो मोटरसाइकिलों की टक्कर, एक युवक गंभीर

नईदुनिया न्यूज, सूरजपुर : मंगलवार की देर शाम नगर के भैयाथान मार्ग में दो मोटरसाइकिल में आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो जाने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही दो युवकों को मामूली चोटें आई। गंभीर रूप से घायल युवक को यातायात पुलिस ने तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां से उसे मेडिकल कालेज अंबिकापुर रिफर कर दिया गया।

बताया गया कि ग्राम सोनपुर निवासी मोटरसाइकिल चालक अपनी मोटरसाइकिल में अपने साथी को लेकर जा रहा था। उसी दौरान सामने से आ रहे मोटरसाइकिल चालक युवक ने भैयाथान मार्ग में दुर्गा पंडाल से थोड़ी दूरी पर उसकी मोटरसाइकिल में सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से दोनो मोटर साइकिल गिर गई, लेकिन मामूली आहत मोटरसाइकिल चालक उठा और मोटरसाइकिल लेकर रफूचक्कर हो गया। वहीं सोनपुर निवासी मोटरसाइकिल चालक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसके साथी को मामूली चोट आई। उसकी दौरान वहां पहुंचे यातायात प्रभारी बिरजु पांडेय समेत आरक्षक रावेंद्र पाल व अरविंद एक्का ने गंभीर रूप से घायल मोटरसाइकिल चालक को तत्काल पेट्रोलिंग वाहन से ले जाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज रिफर कर दिया गया। हालांकि अभी तक मामले में कोतवाली थाना में अपराध दर्ज नही हुआ है।

अधेड़ व्यक्ति ने युवती से विवाद के बाद फांसी लगाई

नईदुनिया न्यूज, बिश्रामपुर : नगर थाना इलाके के ग्राम कुरूवां निवासी 50 वर्षीय रमेश गुप्ता का गांव के ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। रमेश गुप्ता का सोमवार की रात किसी बात को लेकर युवती के साथ विवाद हो गया था। इसी दौरान आवेश में आकर उसने युवती की स्कूटी व घर में रखे फ्रीज में आग लगा दी और फिर वह घर लौटा व तनाव वश तीन पन्ने का सुसाइड नोट लिखकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना पर टीआई अलरिक लकड़ा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर शव का पीएम कराकर परिजन को सौंप दिया। पुलिस द्वारा सुसाइड नोट के आधार पर युवती से पूछताछ की जा रही है। मृतक शादीशुदा था और उसकी पुत्री की जून माह में शादी होनी थी।

2024-04-24T17:39:42Z dg43tfdfdgfd