AMBIKAPUR CRIME NEWS : आभूषण दुकान से दिनदहाड़े 70 हजार के जेवरात पार

नईदुनिया न्यूज, सूरजपुर : रविवार को दिनदहाड़े नगर के मनेन्द्रगढ़ रोड स्थित एक ज्वेलरी दुकान में 70 हजार रुपये लागत के जेवरातों की उठाईगीरी हो गई। जेवरात खरीदने आस्था ज्वेलर्स पहुंचे एक आरोपित ने दुकान संचालक को चकमा देकर जेवरातों पर हाथ साफ कर दिया। कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उठाईगीरी की वारदात रविवार दोपहर पौने बारह बजे घटित हुई है। मनेंद्रगढ़ रोड स्थित आस्था ज्वेलर्स में एक युवक जेवरात खरीदने पहुंचा। उसने दुकान संचालक प्रकाश सोनी से सोने का लाकेट दिखाने को कहा। वे उसे लाकेट दिखाने लगे। इस बीच वे बार बार दराज भी खोल रहे थे। उसी दौरान युवक ने सोने के एक लाकेट व झुमका पर हाथ साफ कर दिया और रफूचक्कर होने लगा। जानकारी मिलते ही दुकान संचालक प्रकाश सोनी ने उसे पकड़ने उसका पीछा भी किया और शोर भी मचाया, लेकिन आरोपित युवक थोड़ी ही दूर मोटरसाइकिल लेकर खड़े अपने साथी के साथ बैठकर देवनगर मार्ग में भाग गया। दिनदहाड़े घटित उठाईगिरी की वारदात से व्यापारियों में दहशत का माहौल निर्मित हो गया है। सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के एएसआई नन्दलाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गयी है। मामले में अपराध दर्ज कर कोतवाली पुलिस आरोपित की पतासाजी में जुट गई है।

मवेशी चराने के विवाद पर वृद्ध ग्रामीण की गला दबाकर हत्या

नईदुनिया न्यूज, बिश्रामपुर : रामानुजनगर के दवना गांव में मवेशी चराने की बात को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी वृद्ध ग्रामीण की हत्या कर देने के मामले में आरोपित पड़ोसी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि रामानुजनगर थाना इलाके के दवना गांव में शनिवार की शाम को रामनारायण सिंह गोंड़ की मवेशी चराने की बात को लेकर बुधुराम पंडो 62 वर्ष की कहासुनी हो गई। वाद विवाद इतना बढ़ गया कि रामनारायण सिंह ने बुधुराम पंडो की गला दबाकर हत्या कर दी। अचेतावस्था में स्वजन उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामानुजनगर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रिपोर्ट पर हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर थाना प्रभारी राजेंद्र साहू ने पुलिस टीम के साथ तत्काल घेराबंदी कर आरोपित रामनारायण सिंह को गिरफ्तार कर सूरजपुर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिक्षा में जेल भेज दिया गया।

2024-06-30T18:23:38Z dg43tfdfdgfd