ALWAR CRUSHER ZONE LOOT CASE: मानकी जोन में क्रेशर प्लांट पर जोन में लूट, पुलिस ने दो आरोपियों को साढ़े तीन किलोमीटर तक पीछा कर किया गिरफ्तार

Alwar Crusher Zone Loot Case : चुनाव के कारण जाप्ते की कमी से जूझ रही थाना पुलिस के मात्र दो जवानों ने फायरिंग के अलग-अलग दिशाओं में भागे तीन बदमाशों में से दो बदमाशों का करीब साढ़े तीन किलोमीटर तक पीछा किया.

पुलिस द्वारा लगातार पीछा करने से घबराए बदमाश एक पहाड़ी पर चढ़ने लगे लेकिन जवानों ने फिर भी हार नहीं मानी और अंततः दो बदमाशों को पकड़ लिया. जबकि तीसरा अलग दिशा में फरार होने में कामयाब हो गया. पकड़े गए आरोपी वसीम उर्फ यश (23) पुत्र हाकम खान जाति मेव एवं साहिल (22) पुत्र हकमुद्दीन निवासी जखौपुर थाना रामगढ़ हैं.

पुलिस क्रेशर प्लांट पर लूटपाट, हफ्ता वसूली के लिए हथियारों के साथ धमकी एवं मारपीट के ताजा मामले को लेकर आदतन अपराधी जावेद व वसीम पुत्र इस्राइल मेव निवासी जखोपुर एवं नौसाद निवासी पू़ंठी थाना रामगढ़ सहित अन्य की तलाश में पिछले दो दिन से दबिश दे रही थी.

थानाधिकारी सवाई सिंह के अनुसार जावेद व वसीम अलवर पुलिस में एएसआई इस्राइल के बेटे हैं. इन पर आपराधिक धाराओं में कई मुकदमें पूर्व में भी दर्ज हैं. इनकी तलाश में दो दिन से दबिश दी जा रही थी. लेकिन यह फरार हो गए. सर्किल ऑफिसर सवाई सिंह ने बताया कि मंगलवार को डीएसपी सहित क्यूआरटी के साथ दबिश में फरार बदमाशों की बुधवार सुबह बांधोली गांव में होने की सूचना मिली.

जिस एक आरएसी जवान के साथ अलावडा चौकी इंचार्ज दयाराम चौधरी व हैड कांस्टेबल मनमोहन सिंह लोकेशन पर पहुंचे. यहां तीन बदमाश सादा वर्दी में पहुंचे. पुलिस को देख अलग-अलग दिशाओं में भाग खड़े हुए. जिनमें दो का पीछा कर पकड़ लिया.

दोनों आरोपी घायल

पुलिस पकड़ से बचने को दो आरोपी पहाड़ी पर चढ़ने लगे. जहां जल्दबाजी में पत्थरों से चोटिल हुए वसीम पुत्र हाकम एवं साहिल पुत्र हकमूदीन का सीएचसी में मेडिकल कराया गया.

2024-04-24T17:22:03Z dg43tfdfdgfd