ACCIDENT IN NARSINGHPUR : तेज रफ्तार चाैपहिया वाहन ने युवक काे कुचला, मौके पर ही मौत

Accident In Narsinghpur : नईदुनिया न्यूज, गोटेगांव। गोटेगांव से एक किलोमीटर दूरी पर कजई रोड पेट्रोल पंप मारुति शोरूम के सामने एक टू व्हीलर में सवार व्यक्ति को भारी बाहन ने टक्कर मार दी, घटना में युवक चके की चपेट में आ जाने से चौपहिया वाहन का चका सि‍र से गुजर गया। मौके पर ही युवक की मौत हो गई। पड़ोसी ने की पहचान।

बाईपास रोड से अपने घर गोटेगांव बजरंग वार्ड आ रहा था

सुनील कुमार पिता कधई सिलावट, उम्र 40 वर्ष निवास बजरंग वार्ड गोटेगांव, अतरिया वेयरहाउस से पल्लेदारी करके वापस बाईपास रोड से अपने घर गोटेगांव बजरंग वार्ड आ रहा था। तभी सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने युवक को टक्कर मार दी। जिसमें वाहन सुनील को कुचलता हुआ निकल गया।

कजई की ओर जा रहे पड़ोसी ने की पहचान

युवक के पड़ोस का ही रहने वाला चंदन सिंह सिलावट गोटेगांव से कजई की ओर जा रहा था, एक्सीडेंट होने के चलते जमा भीड़ को देखकर उसने अपना वाहन रोका तो उसे सुनील घायल अवस्था में दिख गया। तत्काल ही उसने परिजनों को फोन लगाकर घटना की जानकारी दी।

चिकित्सकों ने जांच उपरांत सुनील को मृत घोषित कर दिया

खबर मिलते ही तुरंत परिजन घटना स्थल पर पहुंचे और सुनील को प्राइवेट एंबुलेंस से सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच उपरांत सुनील को मृत घोषित कर दिया। जिसमें पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसी फुटेज की जांच कर रही है।

2024-05-08T05:47:14Z dg43tfdfdgfd