ACCIDENT IN AMBIKAPUR: उदयपुर के अलकापुरी में ट्रक व मोटरसाइकिल में टक्कर, दो युवकों की मौत

नईदुनिया प्रतिनिधि, अंबिकापुर। मोटरसाइकिल सवार युवकों ने हेलमेट भी नहीं लगाया था। तेज गति को दुर्घटना का कारण बताया जा रहा है। अलकापुरी मोड़ पर लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं। मोटरसाइकिल सवार युवक अंबिकापुर से उदयपुर की ओर जा रहे थे। बिलासपुर की ओर से ट्रक अंबिकापुर की ओर आ रही थी।

उदयपुर के नजदीक अलकापुरी पेट्रोल पंप के पास बुधवार देर रात तेज गति के कारण ट्रक और मोटरसाइकिल की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। दोनों युवक उछल कर सड़क पर गिरे। सिर में आई गंभीर चोट की वजह से दोनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।

बताते चलें कि इसी स्थल पर तीन दिन पहले बोलेरो ने मोटरसाइकिल सवार पिता - पुत्र को टक्कर मार दी थी। दुर्घटना में चार साल के मासूम बेटे की मौत हो गई थी। पिता को गंभीर स्थिति में मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में भर्ती किया गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। इस मार्ग पर लगातार हादसे हो रहे हैं।

चौड़ी सड़क बन जाने के बाद वाहनों की गति पर नियंत्रण के लिए कोई उपाय भी नहीं है। पुलिस की ओर से लगातार जागरूकता अभियान चलाए जाने के बाद भी हेलमेट को लेकर दो पहिया वाहन चालक सजग नहीं है। ज्यादातर मौतों में देखा जा रहा है कि दोपहिया चालक अथवा सवार हेलमेट नहीं पहने थे। सिर में चोट लगने के कारण मौत हो रही है।

इधर ट्रक के पीछे टकरा गए मोटरसाइकिल सवार, हालत गंभीर

अंबिकापुर - लखनपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर ही ग्राम नवापारा के समीप बुधवार की रात मोटरसाइकिल सवार दो युवक ट्रक से टकरा गए। इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। नवापारा गांव के कुछ युवक सड़क से उड़ते धूल का वीडियो बना रहे थे।

इस दौरान ट्रक से मोटरसाइकिल के टकराने का घटनाक्रम भी मोबाइल में कैद हो गया। ट्रक अंबिकापुर से उदयपुर की ओर जा रही थी। नवापारा में वाहनों का दबाब था। ट्रक से साइड लेकर कुछ चारपहिया वाहन आगे निकल रहे थे। चारों ओर धूल नजर आ रहा था। उसी दौरान अंधेरे में एक मोटरसाइकिल सीधे ट्रक के पीछे जाकर टकरा गई।

टक्कर से मोटरसाइकिल उछल गई। उसमें सवार दोनों युवक नीचे गिरे। दोनों को लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।यहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कालेज अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया है। दोनों घायल युवक उदयपुर के ग्राम केशगवा के बताए जा रहे हैं।

2024-07-04T03:21:52Z dg43tfdfdgfd