AAJ KI TAZA KHABAR: पढ़ें 24 अप्रैल 2024 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

संदेशखाली में महिलाओं पर जुल्म ढहाने वाले शाहजहां शेख का रोते हुए वीडियो सामने आया है. इस वीडियो के बाद बीजेपी ने तंज कसते हुए कहा है कि शाहजहां शेख की हेकड़ी निकल गई. वहीं, अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर नजर आ रहे हैं. अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस के दफ्तर के बाहर लगे इन पोस्टर्स पर लिखा है कि 'अमेठी की जनता करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अब की बार'. पढे़ं, बुधवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...

1. संदेशखाली में महिलाओं पर जुल्म ढहाने वाले शाहजहां शेख का रोते हुए वीडियो, BJP बोली- निकली हेकड़ी

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में ईडी टीम पर हमले के आरोपी शाहजहां शेख पर कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है. इस बीच शाहजहां शेख का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह रोते हुए नजर आ रहा है. शाहजहां को वित्तीय भ्रष्टाचार मामले की जांच में सहयोग न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 

2. 'रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार....,' राहुल गांधी के टिकट पर सस्पेंस के बीच अमेठी में लगे पोस्टर

देश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत जल्द वोटिंग होने जा रही है. लेकिन कांग्रेस ने अभी तक नेहरू-गांधी परिवार के गढ़ अमेठी से अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है. लेकिन इस बीच अमेठी में कांग्रेस दफ्तर के बाहर रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर नजर आ रहे हैं. अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस के दफ्तर के बाहर लगे इन पोस्टर्स पर लिखा है कि 'अमेठी की जनता करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अब की बार'.बता दें कि इससे पहले अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा था कि अमेठी के लोग चाहते हैं कि वह उनका प्रतिनिधित्व करें. उन्होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनने पर फैसला सही समय में लिया जाएगा.

3. 'विधायक जी आपने OYO भी बंद करवा दिया, हम कहां जाएं', गार्डन में छापा मारने पहुंचे बीजेपी MLA से बोला कपल

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले की वैशाली नगर सीट से बीजेपी विधायक रिकेश सेन अपने अलग अंदाज में काम करने के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. अपने क्षेत्र में मिली शिकायतों का वो तत्काल संज्ञान लेते हैं. इस बीच उन्हें शिकायत मिली कि पॉश कॉलोनी नेहरू नगर स्थित गार्डन में प्रेमी जोड़ों द्वारा अश्लील हरकतें की जा रही हैं. उसके बाद वो दोपहर में दबिश देने पहुंच गए. इस दौरान प्रेमी जोड़ों से उनकी बहस भी हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

4. कोई लंदन तो कोई इटली से पढ़ा, किसी को मिली विरासत... चुनावी सरगर्मी में अब गांव-गांव घूम रहे ये युवा नेता

देश की सियासत में एक बहस पुरानी है- युवा बनाम पुराने दिग्गज. कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में मल्लिकार्जुन खड़गे ने तो बाकायदा संगठन में 50 अंडर 50 का फॉर्मूला तक दे दिया था. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की बात करें तो गृह मंत्री अमित शाह ने हाल ही में एक जनसभा को संबोधित करते हुए युवाओं को अपने कलेजे का टुकड़ा बता दिया था. यह तो हुई बयानों की बात, लेकिन क्या आपको यह पता है कि लोकसभा चुनाव में कितने युवा चुनाव मैदान में हैं और किस पार्टी ने कितने युवाओं को टिकट दिया है? कुछ युवा परिवार की सियासी विरासत आगे बढ़ाने के लिए चुनाव मैदान में हैं तो कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें अपनी मेहनत पर भरोसा है.

5. आरसीबी के बाद पंजाब किंग्स होगी IPL से बाहर? मुंबई-दिल्ली पर भी लटकी तलवार, जानिए समीकरण

आईपीएल 2024 सीजन में प्लेऑफ की रेस रोमांचक होती जा रही है. अभी 4 टीमें ऐसी हैं, जो पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे काबिज हैं. इनके सामने अब प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. इनमें विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की हालत सबसे खराब नजर आ रही है.

Watch Live TV in Hindi

Watch Live TV in English

2024-04-24T03:46:24Z dg43tfdfdgfd