भैंस पर सवार होकर नामांकन करने पहुंचा प्रत्याशी, अचानक प्रस्तावक हो गए गायब

अयोध्या: देश में लोकसभा के चुनाव चल रहे हैं. इसी लोकसभा चुनाव में अजब गजब नजारे भी देखने को मिल रहे हैं. आज हम बात करेंगे 61 लोकसभा क्षेत्र बस्ती का, जहां एक प्रत्याशी भैंस पर सवार होकर नामांकन दाखिल करने निकला. प्रत्याशी भैंस पर सवार होकर नामांकन करने को आगे आगे चल रहा था और पीछे-पीछे उसके प्रस्तावक चल रहे थे. लेकिन भैंस पर सवार होकर आगे चल रहे प्रत्याशी के पीछे प्रस्ताव ही गायब हो जाते हैं. प्रस्तावक के न पहुंचने के कारण भैंस पर सवार प्रत्याशी मायूस होकर नामांकन नहीं दाखिल कर पाया. जिससे उसका सांसद बनने ख्वाब पहले ही टूट गया.

दरअसल बस्ती जिले के गौर विकासखंड के गोभीया एनपुर निवासी अब्दुल जब्बार ने बस्ती से निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने का इरादा बनाया. उन्होंने जिला निर्वाचन कार्यालय से नामांकन पत्र भी लिया. नामांकन पत्र को भरने के साथ-साथ अपना शपथ पत्र भी बनवाया. निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर उन्होंने अपने 10 प्रस्ताव के नाम भी भर दिए. जब वह नामांकन दाखिल करने गए तो भैंस पर सवार होकर निकले. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है.

आगे आगे प्रत्याशी जा रहे थे और पीछे-पीछे उनके प्रस्ताव. लेकिन नामांकन दाखिल करने से पहले ही प्रस्तावक पीछे से ही गायब हो गए. बार-बार फोन करने के बाद भी प्रस्तावकों ने फोन रिसीव नहीं किया. जिसके बाद जिसके बाद सांसद बनने का ख्वाब पाले इस प्रत्याशी का सपना ही चकनाचूर हो गया. बस्ती लोकसभा सीट के लिए छठवें चरण में वोटिंग होनी है और वोटिंग से पहले बस्ती लोकसभा क्षेत्र इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है.

2024-05-08T04:57:51Z dg43tfdfdgfd