बेडरूम में लगवाए कैमरे, सामने आई दरिंदगी, बेटा पहुंचा अस्‍पताल, बहू जाएगी जेल

बिजनौर. उत्तर प्रदेश के जनपद बिजनौर से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जनपद के थाना स्योहारा के गाँव चक महमूद सानी की कलयुगी पत्नी मेहर जहां का चेहरा समाज के सामने बेनकाब हुआ है. उसने अपने ही पति मन्‍नान जैदी के साथ ऐसी अमानवीयता की हदें पार की हैं जिसे देखकर कोई भी शर्मसार हो जाए. यह हकीकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई तब परिवार वालों को यकीन हुआ. पति ने बेडरूम में कैमरे लगवा दिए थे और इसकी जानकारी किसी को नहीं हो पाई थी. इस सीसीटीवी के फुटेज अब वायरल हो रहे हैं. इसमें बहू अपने ही पति मन्‍नान जैदी पर अत्‍याचार करती साफ नजर आ रही है. पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

परिजनों ने बताया कि बहू मेहर जहां ने शादी से पहले प्‍यार का झूठा नाटक रचा था. वह मन्‍नान जैदी के घर पहुंचकर शादी की जिद पर अड़ गई थी. इस पर दोनों परिवारों ने मिलकर 17 नवंबर 2023 को मुस्लिम रीति से निकाह करा दिया था. पीड़ित के पिता ने बताया कि शादी के बाद से ही मन्‍नान का जीना हराम हो गया था. उसकी पत्‍नी आए दिन तमाशे करती थी और मन्‍नान से मारपीट करती थी. परेशान मन्‍नान ने अपने बेडरूम में कैमरे लगवाए थे और इसकी जानकारी मेहर को नहीं थी. सीसीटीवी कैमरे में पत्‍नी की जो हरकतें कैद हुईं हैं; उन पर यकीन नहीं होता है.

नाजुक अंग को सिगरेट से दागती नजर आई बहू

29 अप्रैल को मेहर जहाँ ने अपने पति को नशे की गोलियां दूध में देकर उसके दोनों हाथ बांधकर मानवता की हदें पार कर डाली थी. सीसीटीवी फुटेज में बहू किसी दरिंदे की तरह अपने पति पर जुल्‍म करती नजर आती है. परिवार के अनुसार पति को बेसुध करने के बाद बहू ने अपने पति मन्‍नान के नाजुक अंगों को सिगरेट से कई बार दागा. इस दौरान पति दर्द से कराहता और चीखता रहा, लेकिन जालिम बहू आराम से सिगरेट पीती रही. इतना ही नहीं हाथ में चाकू लेकर कई जगह चोटिल किया.

पीड़ित पति अस्पताल में भर्ती

एसपी पूर्वी बिजनौर धर्म सिंह मार्छल ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ज़ालिम पत्नी के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की कवायद में पुलिस जुट गई है. फिलहाल पीड़ित पति अस्पताल में भर्ती है जिसका इलाज चल रहा है.

2024-05-05T20:04:18Z dg43tfdfdgfd